Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जेनिफर विंगेट की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर की हेल्थ अपडेट

जेनिफर विंगेट ने शूटिंग शुरू करने से पहले एहतियात के तौर पर कोविड टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2021 16:41 IST
jennifer winget- India TV Hindi
Image Source : JENNIFER WINGET/INSTAGRAM जेनिफर विंगेट की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव

टीवी की क्वीन जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) कोविड पॉजिटिव हो गई हैं, एक्ट्रेस ने पोस्ट करके खुद इस बात की जानकारी दी है। जेनिफर को बेहद, दिल मिल गए और बेपनाह जैसे शो में अभिनय के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट करके इस बात की पुष्टि की है कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है हालांकि एक्ट्रेस ने कहा है कि चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो ठीक हैं। जेनिफर ने अपने इंस्टा पोस्ट में अपनी बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करके कैप्शन में लिखा है-  “डाउन लेकिन आउट नहीं… हाँ, यह सच है! कोरोना ने दस्तक दी और मुझे पकड़ लिया.. . लेकिन पता है कि, मैं आइसोलेट हूं और बिल्कुल ठीक महसूस कर रही हूं। तो चिंतित मत होइए ! मैं क्वारंटाइन में हूं और रोना और भोजन कर रही हूं और काम में वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती। एक बकवास, लेकिन वादा करती हूं कि यह केवल एक मामूली ब्लिप है, बस थोड़ा सा मजबूत, बेहतर, स्वस्थ होने और आगे बढ़ने के लिए थोड़ा सा रुक गई हूं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। जितनी जल्दी हो सके वापस आ जाऊंगी। हग्स और किसेज के साथ बाय।

'देसी गर्ल' बनीं जेनिफर विंगेट, फैंस को भाया उनका ट्रेडिशनल अवतार, Viral हुई फोटो

स्पॉटबॉय' की रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर विंगेट 20 जुलाई से 'कोड एम' (Code M Season 2) के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। शूटिंग शुरू करने से पहले जेनिफर ने एहतियात के तौर पर जब कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया।

देखिए पोस्ट-

Pics: जेनिफर विंगेट की इन फोटोज पर फिदा हुए फैंस, यूजर्स बोले: क्या ये सच में रियल है?

बता दें कि 'कोड एम' में जेनिफर विंगेट ने मेजर मोनिका मेहरा का रोल प्ले किया था और उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था। इस सीरीज में जेनिफर के साथ तनुज विरवानी, रजत कपूर, सीमा बिश्वास और मधुरिमा रॉय जैसे कलाकार भी नजर आए थे। 'कोड एम' सीजन 2 की प्रोड्यूसर भी एकता कपूर हैं और इसे Alt Balaji और Zee5 पर रिलीज किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ ने जारी किया बयान

अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तारी के बाद ट्विटर बायो में 'राइट चॉइस' लिखने को लेकर ट्रोल हुए राज कुंद्रा

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा

मॉडल सागरिका शोना सुमन ने लगाया राज कुंद्रा पर आरोप, आपत्तिजनक ऑडीशन को लेकर किया खुलासा

PHOTOS : अदालत के बाहर यूं नजर आए राज कुंद्रा, 23 तक रहेंगे पुलिस कस्टडी में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement