Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में 'मिर्जापुर' देख रहे हैं पकंज त्रिपाठी

लॉकडाउन में 'मिर्जापुर' देखते हुए पकंज त्रिपाठी को एहसास हुआ कि उनकी टीम ने वाकई शानदार काम किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 21, 2020 12:02 IST
लॉकडाउन में...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YEHHAIMIRZAPUR लॉकडाउन में 'मिर्जापुर' देख रहे हैं पकंज त्रिपाठी

मुंबई: कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के चलते जारी लॉकडाउन में अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने शो 'मिर्जापुर' का लुफ्त उठा रहे हैं। इसमें वह गैंगस्टर कालीन भइया के किरदार में नजर आए थे। उनका कहना है कि अपने शो को दोबारा देखने का अनुभव उन्हें खूबसूरत लगा। पंकज ने कहा, "जब आप शूटिंग करते हैं, तब आपको कहानी तो पता होती है, लेकिन आप बस अपने किरदार पर ही ध्यान देते हैं। मुझे इसकी कहानी शुरू से लेकर अंत तक पसंद है, लेकिन एक दर्शक के तौर पर इसे देखने पर मुझे इसकी खूबसूरती का एहसास हुआ।"

वह आगे कहते हैं, "मुझे आश्चर्य होता था कि लोग कहानी को आगे के समय के लिए बचाकर क्यों नहीं रखते हैं, क्यों नहीं एक समय पर एक ही एपिसोड देखते हैं, लेकिन मिजार्पुर की कहानी कुछ ऐसी है? कि एक समय के बाद आप इसकी आगे की कहानी को जानने के लिए बेबस हो जाते हैं।"

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान शो को देखते वक्त उन्हें एहसास हुआ कि टीम ने वाकई में बेहतरीन काम किया है।

अभिनय की बात करें, तो पंकज आने वाले समय में कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगे। जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' और कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' में भी पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

आईएएनएस इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement