Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'द गुड गन' से एक्टिंग में कदम रखने जा रहे हैं विक्रम मल्हान, भारतीय वायुसेना के पायलट की निभाएंगे भूमिका

अश्विन मणि द्वारा निर्देशित 'द गुड गन' में सिद्धार्थ अरोड़ा को पाकिस्तानी वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 20, 2020 13:59 IST
Vikram Malhan to debut in The Good Gun latest news- India TV Hindi
Image Source : PR विक्रम मल्हान 'द गुड गन' से करेंगे शुरुआत

मॉडल से अभिनेता बने विक्रम मल्हान एक शॉर्ट फिल्म 'द गुड गन' से शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। विक्रम ने फिल्म में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में अभिनय किया है, जो एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका पर आधारित है। 17 मिनट की यह फिल्म एयरफोर्स के दो पायलटों के बीच की कहानी पर आधारित है। जिनमें एक भारतीय है, जबकि दूसरा पाकिस्तानी। उनका विमान जंगलों में गिर जाता है और वे फंस जाते हैं। जिनके पास जीवन बचाने के लिए एक साथ मिलकर काम करने के अलावा दूसरा कोई उपाय नहीं है। 

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए विक्रम मल्हान ने कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं कहानी से बहुत प्रभावित हुआ। मैं हमेशा एक ऐसे प्रोजेक्ट में अभिनय करना चाहता था जो केवल मनोरंजक नहीं है लेकिन अच्छी सामग्री को भी बढ़ावा देता है। मैंने निर्देशक के साथ स्क्रिप्ट को और बेहतर बनाने के लिए समय बिताया, इसलिए शुरुआत से ही इस परियोजना में शामिल रहा।"

Vikram Malhan to debut in The Good Gun latest news

Image Source : PR
विक्रम मल्हान मॉडल से अभिनेता बने हैं

इस शॉर्ट मूवी की शूटिंग मुंबई के बाहरी इलाके में हुई है, जो काफी चुनौतीपूर्ण रहा। विक्रम ने कहा, "हमें खपोली आश्रम के एक जंगल में रात भर रुकना था। चूंकि हमने मानसून के दौरान शूटिंग की थी, इसलिए बारिश की वजह से काफी मुश्किल हो गई थी। कुछ हार्डकोर एक्शन दृश्य हैं, लेकिन ये एक अच्छा संदेश देते हैं। युद्ध कोई समाधान नहीं है।"

Vikram Malhan to debut in The Good Gun latest news

Image Source : PR
इस शॉर्ट मूवी को अश्विन मणि ने डायरेक्ट किया है

विक्रम ने कई विज्ञापनों और टॉपलाइन ब्रांडों जैसे- एलजी मोबाइल, हाई स्पीड डीजल और कोटक और किंगफिशर, फैंटा, हीरो बाइक, रिलायंस के लिए शूट किया है। 

अश्विन मणि द्वारा निर्देशित 'द गुड गन' में सिद्धार्थ अरोड़ा को पाकिस्तानी वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाया गया है। फिल्म को जल्द ही एक प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की उम्मीद है।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement