Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Gujarat News: जब युवा कांग्रेस ने PM मोदी की तारीफ करते हुए ट्वीट कर दिया BJP का पोस्टर, जानें फिर क्या हुआ

Gujarat News: युवा कांग्रेस के ट्वीट किए गए पोस्टर में कहा गया था कि प्रधानमंत्री ने 18 मई 2018 को झारखंड में देवघर हवाई अड्डे और एम्स का शिलान्यास किया और इस साल 12 जुलाई को इसका उद्घाटन किया।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: July 18, 2022 22:54 IST
Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) Narendra Modi

Highlights

  • युवा कांग्रेस ने इस पोस्टर को ‘मोदी है तो मुमकिन है’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया
  • ऐसा लगता है कि किसी ने ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया और ट्वीट किया- कांग्रेस
  • भाजुपा के प्रवक्ता यग्नेश दवे ने इस ट्वीट का स्वागत किया

Gujarat News: युवा कांग्रेस की गुजरात इकाई को सोमवार को उस वक्त शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा, जब संगठन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) का एक पोस्टर जारी किया गया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और परियोजनाओं को जिस तेज गति से पूरा किया जा रहा है, उसकी तारीफ की गई थी। कांग्रेस की युवा शाखा के पदाधिकारियों ने लगभग 25 मिनट के बाद ट्वीट को हटा दिया और दावा किया कि हो सकता है कि हैंडल हैक हो गया हो। इसके साथ ही संगठन ने कहा कि वह इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी।

‘मोदी है तो मुमकिन है’ हैशटैग के साथ किया ट्वीट

पोस्टर में प्रधानमंत्री के हवाले से यह कहा गया था, ‘‘हम परियोजनाओं का शिलान्यास करते हैं और हम उद्घाटन करते हैं।’’ युवा कांग्रेस ने इस पोस्टर को ‘मोदी है तो मुमकिन है’ हैशटैग के साथ ट्वीट कर दिया। इस पोस्टर में कहा गया था कि प्रधानमंत्री ने 18 मई 2018 को झारखंड में देवघर हवाई अड्डे और एम्स का शिलान्यास किया और इस साल 12 जुलाई को इसका उद्घाटन किया।

'हमारा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया और ट्वीट कर दिया'
इस मुद्दे पर युवा कांग्रेस के डी मकवाना ने कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि किसी ने हमारा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया और ट्वीट कर दिया।’’ मकवाना ने कहा कि उनका संगठन इस घटना के पीछे जो भी है, उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगा। दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता यग्नेश दवे ने इस ट्वीट का स्वागत किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement