Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

रॉल्स-रॉयस दुर्घटना मामले में कुबेर ग्रुप के निदेशक विकास मालू से होगी पूछताछ, नूंह पुलिस ने भेजा नोटिस

मंगलवार को नूंह में रॉल्स-रॉयस का एक पेट्रोल टैंकर के साथ दिल्ली-मुंबई-बड़ौदा एक्सप्रेसवे पर भयंकर हादसा हो गया था। इस हादसे में लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए विकास मालू को नोटिस जारी किया गया है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: August 27, 2023 12:11 IST
कुबेर ग्रुप के निदेशक विकास मालू को नूंह पुलिस ने दिया नोटिस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुबेर ग्रुप के निदेशक विकास मालू को नूंह पुलिस ने दिया नोटिस

हरियाणा पुलिस ने कुबेर ग्रुप के निदेशक विकास मालू को लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में नोटिस जारी किया है। आपको बता दें कि मगंलवार को दिल्ली-मुंबई-बड़ौदा एक्प्रेसवे पर उनकी रॉल्स-रॉयस की एक पेट्रोल टैंकर के साथ टक्कर हो गई थी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और विकास मालू भी घायल हो गए थे। फिलहाल उनका इलाज गुरुग्राम के एक अस्पताल में चल रहा है।

इन धाराओं में दर्ज़ हुआ मुकदमा

पुलिस ने रैश ड्राइविंग के लिए धारा 279, गैर इरादतन हत्या के लिए धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद विकास मालू को नोटिस भेजा गया है और उनसे दुर्घटना की जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है।

क्या है पूरा मामला?

22 अगस्त को दिल्ली-मुंबई-बड़ौदा एक्सप्रेसवे पर एक भयंकर दुर्घटना में टैंकर चालक और उसके सहायक की जान चली गई। ये दुर्घटना तब हुई जब एक्प्रेसवे पर 14 गाड़ियों के काफिले में रॉल्स-रॉयस ने अचानक अपनी रफ्तार बढ़ा दी और कुछ दूर जाने के बाद एक टैंकर को टक्कर मार दी। उस समय वो टैंकर यू-टर्न ले रहा था। इस हादसे में रॉल्स-रॉयस में सवार लोग भी घायल हुए हैं।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया की अनुमेय गति सीम 120 किमी प्रति घंटा है मगर वहां रॉल्स-रॉयस 200 किमी प्रति घंटे से भी अधिक की स्पीड से चल रही थी।

पुलिस ने आगे बताया कि हमने मामले में FIR दर्ज कर ली है और मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। 

ये भी पढ़ें-

मंदिर के अंदर तमंचे के बल पर डकैती, पुजारी को बंधक बनाकर ले गए लाखों की मूर्ति; CCTV वीडियो आया सामने

मुरादाबाद: पड़ोसी के गौवंश को काटकर फंसाने के लिए शाकिर के घर में डाले, पुराने मामले की थी रंजिश

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement