Friday, April 19, 2024
Advertisement

तमिलनाडु में नदी किनारे पड़े मिले दो हजार आधार कार्ड, दो साल पहले हुए थे प्रिंट

तमिलनाडु के तिरुवरूर जिले में मुल्लीयारू नदी के किनारे पर 2000 आधार कार्ड पड़े मिले हैं। रिवेन्यू डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने बताया कि जिन लोगों के ये आधार कार्ड कार्ड थे, उन्हें ये दिए जाने थे लेकिन संबंधित पोस्ट ऑफिस ने इनका वितरण नहीं किया।

PTI Reported by: PTI
Updated on: May 17, 2019 19:02 IST
aadhar card- India TV Hindi
Image Source : नदी किनारे पड़े मिले दो हजार आधार कार्ड

तंजावुर: तमिलनाडु के तिरुवरूर जिले में मुल्लीयारू नदी के किनारे पर 2000 आधार कार्ड पड़े मिले हैं। रिवन्यू डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने बताया कि जिन लोगों के ये आधार कार्ड कार्ड थे, उन्हें ये दिए जाने थे लेकिन संबंधित पोस्ट ऑफिस ने इनका वितरण नहीं किया।

हालांकि कुछ स्थानीय लोग काफी खुशनसीब रहे, जिन्हें फेंकी गई जगह पर से अपने आधार कार्ड मिल गए। आपको बता दें कि आधार कार्ड्स को जूट के बोरों में भरकर फेंका गया था, जहां नदी किनारे खेल रहे बच्चों को ये दिखाई दिए। सूचना मिलने पर राजस्व विभाग के अधिकारीय यहां पहुंचे और उन्हें सभी आधार कार्ड्स बरामद कर लिया।

राजस्व विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ये आधार कार्ड्स कट्टीमेंडू, आथीरांगम, वाडापथी, सेक्कल गांव के लोगों के थे। अधिकारियों ने ये भी बाताया कि ये कार्ड्स दो साल पहले प्रिंट हुए थे। जिन लोगों के ये कार्ड्स थे, उन्हें आधार कार्ड्स की आवेदन संख्या बताने पर सरकारी योजनाओं का लाभ मिला होगा।  पुलिस ने बताया कि ग्राम प्रशासनिक अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement