Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गुजरात सरकार के 24 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया

गुजरात सरकार ने प्रमुख सचिव, बंदरगाह और परिवहन विभाग की प्रमुख सचिव, सुनयना तोमर समेत भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 24 अधिकारियों का तबादला किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 13, 2019 17:06 IST
24 IAS officers transferred by Gujarat govt- India TV Hindi
24 IAS officers transferred by Gujarat govt

अहमदाबाद: गुजरात सरकार ने प्रमुख सचिव, बंदरगाह और परिवहन विभाग की प्रमुख सचिव, सुनयना तोमर समेत भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 24 अधिकारियों का तबादला किया है। इन तबादलों की घोषणा बृहस्पतिवार देर रात की गई। सामान्य प्रशासन विभाग के प्रमुख सचिव कमल दयानी की तरफ से जारी एक अधिसूचना के अनुसार तोमर का तबादला ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल्स विभाग में कर दिया गया है। दयानी अगले आदेश तक बंदरगाहों और परिवहन विभाग का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे। 

Related Stories

ग्रामीण विकास के आयुक्त के रूप में सेवारत वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एस जे हैदर को गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम (जीएसआरटीसी) के नए उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है। हैदर ने सोनल मिश्रा की जगह ली है। सोनल मिश्रा को नर्मदा और जल संसाधन विभाग में सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है।

अधिसूचना के अनुसार आनंद जिले के कलेक्टर दिलीप राणा को आदिवासी विकास के आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गया है और उन्हें गांधीनगर में तैनात किया जाएगा। कच्छ के जिला कलेक्टर एम नागराजन ने गांधीनगर में उच्च शिक्षा निदेशक का पदभार संभाला है। स्थानांतरित किए गए अन्य नौकरशाहों में सहायक कलेक्टर, डिप्टी म्यूनिसिपल कमिश्नर और जिला विकास अधिकारी शामिल हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement