Sunday, May 19, 2024
Advertisement

दिल्ली के शाहदरा में एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव, 11 महीने का बच्चा भी शामिल

कोरोना वायरस की चपेट में बुरी तरह फंसी दिल्ली के शाहदरा में एक ही गली में 7 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: April 24, 2020 11:31 IST
Shahdara Family Coronavirus, Delhi Coronavirus, Delhi Coronavirus News- India TV Hindi
दिल्ली के शाहदरा में एक ही गली में 7 लोग कोरोना वायरस से पीड़ित पाए गए हैं। PTI Representational

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की चपेट में बुरी तरह फंसी दिल्ली के शाहदरा में एक ही गली में 7 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इन 7 लोगों में से 6 एक ही परिवार के हैं, जिनमें एक 11 महीने का बच्चा भी शामिल है। बीते 11 अप्रैल को इस परिवार में एक बुजुर्ग की मौत हुई थी, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद इस जोन में 17 अप्रैल को लोगों की जांच की गई थी। वहीं, कोरोना वायरस से संक्रमित इस गली के 7वें शख्स दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में एएसआई हैं। 

Covid-19: प्रत्‍येक 6 अमेरिकी नागरिकों में से एक की गई नौकरी, बेरोजगारी दर महामंदी के स्‍तर तक पहुंची

कोटा से वापसी के लिए भूख हड़ताल पर बैठे बिहार के छात्र, नहीं ले जाना चाहते सीएम नीतीश कुमार

गुरुवार को सामने आए थे 128 नए मामले
बता दें कि दिल्ली में गुरुवार को कोरोना वायरस के 128 नए मामले सामने आए थे जबकि 2 लोगों की मौत हुई थी। नए मरीज सामने आने के बाद दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 2376 हो गए थे। देश की राजधानी के लिए राहत की बात यह है कि 808 लोग इस बीमारी को मात देने में सफल रहे हैं। यहां पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में काफी तेजी देखने को मिली थी, जिसके बाद रोगियों की संख्या अचानक बढ़ गई थी।

जहांगीरपुरी की तीन गलियों में मिले 43 कोरोना पॉजिटिव केस
दिल्ली की जहांगीरपुरी के H-3 ब्लॉक की 3 गलियों में 43 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं। एक ही ब्लॉक के 43 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। जहांगीरपुरी का यह तीसरा बड़ा कोरोना पॉजिटिव मामला है। इससे पहले इसी जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक से 31 मामले सामने आए थे। वहीं, इसके अलावा इसी इलाके से जहांगीरपुरी थाने के ASI की पत्नी समेत कुल 7 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement