Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Coronavirus: गुरुग्राम में 31 मार्च तक घर से काम करेंगे कर्मचारी, प्रशासन ने जारी की एडवाइज़री

कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर गुरुग्राम प्रशासन ने सभी आईटी फर्म, MNC, BPO इंडस्ट्रीज को एजवाइज़री जारी की है। प्रशासन ने 31 मार्च तक कर्मचारियों को घर से काम करने की एडवाइज़री जारी की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 18, 2020 17:20 IST
office wears a deserted look after the company adopted...- India TV Hindi
office wears a deserted look after the company adopted work-from-home policy in wake of coronavirus COVID-19 pandemic

गुरुग्राम: कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर गुरुग्राम प्रशासन ने सभी आईटी फर्म, MNC, BPO इंडस्ट्रीज को एजवाइज़री जारी की है। प्रशासन ने 31 मार्च तक कर्मचारियों को घर से काम करने की एडवाइज़री जारी की है। बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पहले से ही देश में कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है। हरियाणा में अभी तक कोरोना वायरस के 16 पॉजिटिव केस सामने आए है जिनमें 2 भारतीय और 14 विदेशी शामिल है।

कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में एक दिन की सबसे बड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली है। मंगलवार को ही देश में कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आए हैं जिस वजह से देश में इस वायरस की गिरफ्त में आए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 137 हो गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी है। सोमवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया था कि देश में कोरोना वायरस के कुल 114 मामले हैं लेकिन मंगलवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस आंकड़े को बढ़ाकर 137 कर दिया है जिनमें 113 भारतीय हैं और बाकी 24 विदेशी हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश के कुल 137 कोरोना वायरस मामलों में सबसे अधिक संख्या महाराष्ट्र की है, महाराष्ट्र में अबतक कुल 36 लोगों को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, महाराष्ट्र का पुणे शहर इस वायरस की वजह से देशभर में सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है, महाराष्ट्र के 36 मामलों में 3 विदेशी नागरिक हैं और एक व्यक्ति की इस वायरस की वजह से मौत भी हो चुकी है।

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement