Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

कुणाल कामरा के समर्थन में उतरे राहुल गांधी, कहा- सरकर के साथ मिलकर हुआ आलोचक को चुप कराने की काम

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कॉमेडियन कुणाल कामरा का समर्थन करते हुए चार विमानन कंपनियों द्वारा कामरा को बैन करने की कार्रवाई का विरोध किया।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: January 29, 2020 23:54 IST
कुणाल कामरा के समर्थन में उतरे राहुल गांधी- India TV Hindi
कुणाल कामरा के समर्थन में उतरे राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कॉमेडियन कुणाल कामरा का समर्थन करते हुए चार विमानन कंपनियों द्वारा कामरा को बैन करने की कार्रवाई का विरोध किया। राहुल गांधी ने एक ट्वीट में लिखा कि 'कुणाल कामरा पर चार एयरलाइंस द्वारा लगाया गया बैन एक डरपोक के सरकार के साथ संबंधों का फायदा उठाकर आलोचक को चुप कराने की कार्रवाई है।'

इसके आगे राहुल गांधी ने लिखा कि 'जो लोग अपने "समाचार" कैमरों को 24x7 प्रोपगेंडा के टूल के रूप में उपयोग करते हैं, उन्हें कैमरा चालू होने पर उसका सामना करना चाहिए। बता दें कि फ्लाइट में एक टीवी पत्रकार को परेशान करने और उनका वीडियो बनाने को लेकर इंडिगो, गो एयर, स्पाइसजेट और एअर इंडिया ने स्टैंड-अप कॉमेडियन कामरा की हवाई यात्रा पर मंगलवार को बैन लगा दिया।

Rahul Gandhi's tweet

Rahul Gandhi's tweet

कामरा पर मुंबई से लखनऊ की उड़ान के दौरान पत्रकार को कथित तौर पर परेशान करने का आरोप है, जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह वीडियो खुद कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। इंडिगो ने कामरा पर छह महीने का बैन लगाया है। वहीं, एयर इंडिया और स्पाइसजेट ने अगले नोटिस तक कुणाल की विमान यात्राओं पर रोक लगा दी है।

ऐसे में सोशल मीडिया पर कुणाल को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच अब कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुणाल कामरा का समर्थन कर दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement