Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूनिफॉर्म का नाप लेने के बहाने दर्जियों ने की गंदी हरकत, लगभग 100 छात्राओं को बनाया शिकार

उत्तराखंड के खटीमा से आए शर्मसार कर देने वाले मामले में दर्जियों के ऊपर यूनिफॉर्म का नाप लेने के बहाने छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: September 15, 2023 8:22 IST
Tailors Molest Students, Tailors Khatima Students- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL पुलिस ने आरोपी दर्जियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खटीमा: उत्तराखंड के खटीमा में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद उमर और मोहम्मद शकील नाम के दर्जियों ने यूनिफॉर्म के लिए नाप लेने के बहाने लगभग 100 लड़कियों के साथ गंदी हरकत को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि स्कूल के कुछ शिक्षकों ने भी छात्राओं की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया बल्कि उल्टा उनके साथ ही बदतमीजी की। यहां तक की तत्कालीन प्रधानाचार्य पर भी घटना को लेकर छात्राओं को धमकी देने का आरोप लगा है।

‘छात्राओं ने की थी दर्जियों की पिटाई’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, खटीमा एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में स्कूल की यूनिफॉर्म का नाप लेने आए दर्जियों द्वारा लगभग 100 छात्राओं से अभद्रता का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अभद्रता कर रहे दर्जियों की हरकतों से तंग आकर छात्राओं ने उनकी पिटाई भी कर दी।  इस मामले में छात्राओं ने आरोपी दर्जियों की पिटाई की है। पुलिस ने आरोपी दर्जियों मोहम्मद उमर और मोहम्मद शकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है और 3 शिक्षकों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। अभिभावक संघ की तहरीर में बताया गया था कि मामला 22 अगस्त और 6 सितंबर का है।

‘अश्लील शब्दों का भी प्रयोग किया गया’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने दोनों आरोपी दर्जियों पर IPC की धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभिभावक संघ द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया कि छात्रों की यूनिफॉर्म का नाप लेते समय दर्जियों द्वारा छात्राओं को गलत तरीके से छुआ गया और उनके साथ छेड़छाड़ की गई। तहरीर में कहा गया है कि इसके अलावा छात्राओं के साथ अश्‍लील शब्दों का प्रयोग भी किया गया है। वहीं, तत्कालीन प्रधानाचार्य द्वारा छात्राओं को धमकी दी गई है। मामले के संबंध में CCTV कैमरे की DVR को कब्जे में लिया जा चुका है और जांच की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement