Friday, March 29, 2024
Advertisement

Naman Ojha Father Arrested: पूर्व क्रिकेटर नमन ओझा के पिता अरेस्ट, सवा करोड़ रुपये के गबन का आरोप

बैंक ऑफ महाराष्ट्र की जौलखेड़ा शाखा में वर्ष 2013 में लगभग सवा करोड़ रुपए के गबन का मामला सामने आया था। इस मामले में 2014 में तत्कालीन मैनेजर रहे नमन के पिता विनय ओझा पर एफआईआर हुई थी। उन पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया था।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 06, 2022 23:02 IST
Naman Ojha and VK Ojha- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Naman Ojha and VK Ojha

Highlights

  • साल 2013 में सवा करोड़ रुपये के गबन का मामला
  • तत्कालीन मैनेजर नमन के पिता वीके ओझा पर दर्ज हुई थी FIR
  • 2014 में केस दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे थे वीके ओझा

Naman Ojha Father Arrested: पूर्व भारतीय क्रिकेटर नमन ओझा के पिता वीके ओझा को गबन के एक मामले में मुलताई पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। नमन के पिता पर बैंक मैनेजर रहते सवा करोड़ रुपये के गबन का आरोप है। पुलिस ने वीके ओझा को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। थाने में नमन ओझा भी मौजूद रहे और पिता की जमानत का प्रयास करते रहे लेकिन जमानत नहीं मिली, जिसके बाद नमन बैतूल की एक होटल में चले गए।

2014 से फरार चल रहे थे वीके ओझा

दरअसल, बैंक ऑफ महाराष्ट्र की जौलखेड़ा शाखा में वर्ष 2013 में लगभग सवा करोड़ रुपये के गबन का मामला सामने आया था। इस मामले में 2014 में तत्कालीन मैनेजर रहे नमन के पिता विनय ओझा पर एफआईआर हुई थी। उन पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया गया था। 2014 में केस दर्ज होने के बाद से वीके ओझा फरार चल रहे थे जिनकी पुलिस 8 साल से तलाश कर रही थी। इस मामले में संलिप्त आरोपियों पर धारा 409, 420, 467, 468, 471, 120 बी, 34 और आईटी एक्ट की धारा 65,66 के तहत केस दर्ज था। मामले में संलिप्त सभी आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके है, पुलिस ने सोमवार को वीके ओझा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

भारत के जानेमाने क्रिकेटर हैं नमन ओझा
आपको बता दें कि नमन ओझा भारत के जानेमाने क्रिकेटर हैं। उन्होंने अपने करियर में एक टेस्ट, एक वनडे और दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इसके अलावा नमन ने 113 आईपीएल मैच भी खेले हैं। टेस्ट में नमन के नाम 56 रन, वनडे में एक रन और टी-20 में 12 रन हैं। उन्होंने 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। इस दौरान इंदौर के होल्कर स्टेडियम में वह अपने पिता के साथ पहुंचे थे और फोटो खिंचवाया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement