Friday, March 29, 2024
Advertisement

मनोज तिवारी का आरोप- सच दिखाने वाले पत्रकारों को परेशान कर रही दिल्ली सरकार

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर सच दिखाने वाले पत्रकारों को परेशान करने का आरोप लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 16, 2021 17:19 IST
मनोज तिवारी का आरोप- सच दिखाने वाले पत्रकारों को परेशान कर रही दिल्ली सरकार- India TV Hindi
Image Source : PTI मनोज तिवारी का आरोप- सच दिखाने वाले पत्रकारों को परेशान कर रही दिल्ली सरकार

नई दिल्ली: भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार पर सच दिखाने वाले पत्रकारों को परेशान करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में मनोज तिवारी ने संपादकों की संस्था (एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया) को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि अपनी जान जोखिम में डालकर पत्रकार सूचनाएं और सच लोगों के सामने ला रहे हैं लेकिन दिल्ली सरकार उन्हें दबाने की कोशिश कर रही है।

तिवारी ने पत्र में आगे लिखा है कि एक मीडिया समूह ने दिल्ली सरकार की लापरवाही पर रिपोर्ट छापी तो संस्थान के 6 पत्रकारों को दिल्ली सरकार ने कॉमन वाट्सऐप ग्रुप से बाहर कर दिया। दिल्ली सरकार इस ग्रुप के जरिए रोज का अपडेट पत्रकारों के साथ शेयर करती है। उन्होंने कहा कि इस ग्रुप से पहली बार पत्रकारों को बाहर नहीं किया गया, इससे पहले भी कई पत्रकारों को बाहर किया जा चुका है। 

पढ़िए- मनोज तिवारी का पत्र

मनोज तिवारी ने इस पत्र में एक RTI का भी हवाला दिया। उन्होंने लिखा कि दिल्ली सरकार ने जून, 2020 से लेकर 26 अप्रैल, 2021 तक एक भी वेंटिलेटर नहीं खरीदा। जब पूरा देश कोरोना से जूझ रहा तब केजरीवाल सरकार ब्लेम गेम में लगी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement