Saturday, April 27, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़ में भी गृहणियों को मिलेगा 500 रुपये में LPG सिलेंडर, कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने कही ये बात

कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान रायपुर में कहा कि राजस्थान की ही तरह छत्तीसगढ़ में भी महिलाओं को 500 रुपये में LPG सिलेंडर दिया जायेगा। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार को भी जमकर घेरा।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 15, 2023 16:04 IST
Congress MP Ranjit Ranjan- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन

रायपुर: छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने अपने छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी गृहणियों को 500 रुपये में सिलेंडर उपलब्ध कराया जायेगा। बता दें कि राज्यसभा सांसद ने यह दावा भिलाई में एक कार्यक्रम के दौरान किया। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा और राज्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कामों की तारीफ की।  

"छत्तीसगढ़ में 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा"

इस दौरान कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने राजस्थान में सब्सिडी वाली गैस सिलेंडर योजना पर भी बात की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सब्सिडी दी लेकिन केंद्र सरकार ने जनता को सिलेंडर में सब्सिडी नहीं दी। जहां तक छत्तीसगढ़ की बात है तो छत्तीसगढ़ में 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा। सांसद रंजीत रंजन ने दावा किया कि कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव में चार राज्यों में सरकार बनाने जा रही है।

"मनरेगा का पैसा नहीं दे रही मोदी सरकार"
राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार हिंदू मुस्लिमों में दंगे करवा रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मनरेगा का पैसा भी नहीं आ रहा है, केंद्र सरकार इस फंड को बंद कर देती है। सांसद रंजीत रंजन ने आगे कहा कि कांग्रेस केंद्र सरकार की कच्ची चादर खोलेगी। मोदी सरकार पूरे देश में नफरत फैलाने का काम कर रही है।

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें-

वर्ष 2100 तक दुनिया में आबादी मचाएगी तबाही, भारत में सबसे अधिक रहेगी जनसंख्या

क्या अब तेलंगाना में होने वाला है बड़ा खेला? बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय ने किया ये बड़ा दावा
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement