Monday, May 06, 2024
Advertisement

संसद सुरक्षा चूक में बेरोजगारी को राहुल गांधी ने बताया कारण, तो भड़के भाजपा नेताओं ने लगा दी क्लास

संसद में हुई सुरक्षा चूक मामले पर राहुल गांधी ने 16 दिसंबर को एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि देश में बेरोजगारी है, इस कारण यह घटना देखने को मिली है। इस मामले पर अब भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी की क्लास लगा दी है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: December 17, 2023 19:15 IST
Rahul Gandhi statement on Parliament Security Breach bjp leaders remarks on rahul gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI राहुल गांधी के बयान पर भड़के भाजपा नेता

संसद सुरक्षा चूक मामले पर अब सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 16  दिसंबर को बयान देते हुए कहा था कि  संसद की सुरक्षा में चूक हुई है, लेकिन क्यों हुई? देश में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है और पूरा देश उबर रहा है। इस दौरान राहुल गांधी ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। सुरक्षा चूक का कारण बेरोजगारी और महंगाई है। राहुल गांधी के इस बयान के बाद अब राजनीति तेज हो गई है। इस बाबत अब भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी पर खूब हमला किया है। वहीं कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल राहुल गांधी के बयान को सही ठहराने में जुटे हुए हैं। 

Related Stories

भाजपा नेताओं का पलटवार

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने इस बाबत कहा कि राहुल गांधी का बयान नॉन सीरियस है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी किसी का मर्डर कर देगा। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को राहुल गांधी को समझाना चाहिए। सुरक्षा में चूक की उच्चस्तरीय जांच जारी है। वहीं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने इस बाबत कहा कि राहुल गांधी की ना कोई समझ है और ना ही वो कुछ समझना चाहते हैं। उन्होंने कहा, राहुल गांधी को यह सोचना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनेकों योजनाओं से इस देश से गरीबी और बेरोजगारी मिट रही है। लोगों को रोजगार मिल रहा है। लेकिन राहुल गांधी कब और क्या बोलेंगे, उनको कुछ नहीं पता है।

वहीं इस बाबत केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी ऐसे युवा नेता हैं जो इस तरह की कई बातें कह जाते हैं। संसद में उनकी पार्टी की विचारधार से जुड़े लोगों ने सदन में छलांग मारी। इसका कारण वो बेरोजगारी बता रहे हैं। राहुल गांधी ऐसे बयान देते हैं और उन बयानों पर लोग हंसते हैं। वहीं भाजपा नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी के बयान को लेकर ट्विटर पर लिखा, राहुल गांधी कभी निराश नहीं करते हैं, वो हमेशा फालतू बातें करते हैं। रिकॉर्ड के लिए भारत में बेरोजगारी 3.2 फीसदी है, जो पिछले 6 सालों में सबसे कम है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement