Sunday, April 21, 2024
Advertisement

'बंगाल में अपराधी तय करते हैं कि कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार होना है', पीएम मोदी ने ममता सरकार पर बोला हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नदिया के कृष्णानगर में पश्चिम बंगाल को 15 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात देते हुए कहा कि इससे पश्चिम बंगाल के आर्थिक विकास को गति मिलेगी।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: March 02, 2024 13:16 IST
पीएम मोदी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पीएम मोदी

कृष्णानगर:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के नदिया के कृष्णानगर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अपराधी तय करते हैं कि कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार होना है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार नहीं चाहती थी कि संदेशखाली का गुनहगार गिरफ्तार हो लेकिन संदेशखाली की महिलाएं दुर्गा बनकर खड़ी हो गई,बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आंदोलन किया तब राज्य सरकार को झुकना पड़ा। उन्होंने टीएमसी का फुल फॉर्म बताया और कहा-टीएमसी का मतलब है कि 'तू मैं और करप्शन'। 

उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब कल्याण की योजनाओं को भी टीएमसी सरकार ठीक से लागू नहीं होने देती। हर स्कीम को स्कैम में बदल देती है। इसमें इन्हें मास्टरी हासिल है। उन्होंने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल की 42 में से 42 सीटें बीजेपी को मिलेंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अगले 100 दिन घर-घर जाकर लोगों से मिलें और लोगों में जागरुकता फैलाएं।

जनसभा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कृष्णा नगर में आयोजित एक कार्यक्रम में 15 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि बिजली, सड़क, रेल की बेहतर सुविधाएं पश्चिम बंगाल के लोगों के जीवन को आसान बनाएगी। इन विकास कार्यों से पश्चिम बंगाल के आर्थिक विकास को गति मिलेगी।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement