Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पुलिस हिरासत में मौत, उपनिरीक्षक निलंबित

अवैध शराब का धंधा करने के आरोपी 20 साल के एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत में कथित तौर पर मौत हो गयी । घटना के सिलसिले में उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 22, 2019 16:20 IST
Police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रतिकात्मक तस्वीर

मैनपुरी। अवैध शराब का धंधा करने के आरोपी 20 साल के एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत में कथित तौर पर मौत हो गयी । घटना के सिलसिले में उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि शनिवार को किसनी पुलिस ने छोटू उर्फ विनय और उसके भाई को अवैध शराब का धंधा करने के आरोप में गिरफ्तार किया और मैनपुरी कोतवाली में रखा था। रविवार को उन्हें जेल भेजा गया जहां छोटू बीमार पड़ गया था। उसे पहले जेल अस्पताल और बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

छोटू के परिजनों का आरोप है कि दोनो भाई निर्दोष हैं और मैनपुरी कोतवाली में उसकी जबरदस्त पिटाई की गयी जिससे छोटू की मौत हो गयी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि छोटू को 17 अंदरूनी चोटें आई थीं और उसका जिगर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि कोतवाली के सब इंस्पेक्टर सोहनपाल सिंह तथा जेल प्रशासन के खिलाफ छोटू के चाचा द्वारा लिखाई गयी प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है । सब इंस्पेक्टर सिंह को निलंबित कर दिया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है ।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement