Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मानुषी छिल्लर ने 'मिस वर्ल्ड' के फाइनल में इस डिजायनर का डिजायन किया हुआ पहना था गाउन

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर से जुड़ी एक और खास बात....

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: November 21, 2017 18:28 IST
मानुषी छिल्लर- India TV Hindi
मानुषी छिल्लर

नई दिल्ली: भारत की मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि लगभग 17 साल बाद यह खिताब किसी भारतीय को मिला है। बता दें कि साल 2000 में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। बता दें कि इस बार का मिस वर्ल्ड समारोह का आयोजन चीन के सान्या शहर में किया गया था जहां दुनिया के अलग-अलग देशों से करीब 108 सुंदरियों ने हिस्सा लिया था।

बता दें कि मानुषी छिल्लर अभी 20 साल की हैं और उन्होंने दिल्ली के संत थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह सरकारी मेडिकल कॉलेज(महिला) से पढ़ाई की हैं। छिल्लर हृदय रोग विशेषज्ञ बनना चाहती हैं और ग्रामीण इलाके में गैर लाभकारी अस्पताल खोलने की इच्छा है. बता दें कि इस प्रतियोगिता में मिस इंग्लैंड रह चुकीं स्टैफनी पहली रनर अप रहीं, वहीं मैक्सिको की मिस मैक्सिकों दूसरी रनर अप रहीं। मानुषी छिल्लर के पिता मित्र बासु छिल्लर और माता नीलम छिल्लर दोनों पेश से डॉक्टर हैं। छिल्लर का जन्म 14 मई 1997 को हुआ है।

मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर

बता दें कि मानुषी का लुक मिस वर्ल्ड की हर प्रतीयोगिता में अलग और खास रहा। इस प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में उन्होंने हाउस ऑफ डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था। ये गाउन पूरी तरह से बीडेड था। जिस पर सिल्वर हैली वर्क एब्रायड्री की गई थी। इस गाउन का नेकलाइन डीप पलगिंग था साथ ही उन्होने कानों में स्टेटमेंट डायमंड इयरिंग पहन रखा था। स्मोकी आई,डेवी मेकअप और न्यूड लिप्स लुक में मानुषी बहुत खूबसूरत लग रही थी। 

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement