Monday, April 29, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: शादी समारोह में मधुमक्खियों ने मचाया आतंक, एक दर्जन से ज्यादा मेहमान घायल, 2 को ICU में एडमिट करना पड़ा

मध्य प्रदेश के गुना में मधुमक्खियों के आतंक की वजह से शादी समारोह में शामिल होने वाले कई मेहमान घायल हो गए। 2 की हालत ज्यादा गंभीर है और उन्हें आईसीयू में एडमिट भी करवाया गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 18, 2024 16:28 IST
Bees- India TV Hindi
Image Source : BEES(REPRESENTATIVE PIC) शादी समारोह में मधुमक्खियों ने मचाया आतंक

गुना: मध्य प्रदेश के गुना में मधुमक्खियों के आतंक ने शादी समारोह में हड़कंप मचा दिया। इस हमले में न केवल कई मेहमान घायल हुए बल्कि 2 मेहमानों को तो आईसीयू में एडमिट करना पड़ा। मिली जानकारी के मुताबिक, होटल की छत पर मधुमक्खियों का छत्ता लगा था, जिसने वहां मौजूद लोगों पर हमला किया। 

क्या है पूरा मामला?

मध्यप्रदेश के गुना शहर के एक मैरिज गार्डन में शादी का समारोह चल रहा था। इसी दौरान मधुमक्खियों ने मेहमानों पर हमला कर दिया, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग हमले से बचने के लिए इधर उधर भागने लगे। इस घटना में वर और वधु पक्ष के एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं और दो लोग गंभीर हैं। इन दोनों को प्राइवेट हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शहर कस्तूरी गार्डन में पुरानी गल्ला मंडी की रामलीला समिति के अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल की बेटी की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए मेहमान मैरिज गार्डन पहुंचे थे। शनिवार को शादी के कार्यक्रम चल रहे थे। इसी बीच अचानक दोपहर में मधुमक्खियों ने शादी में आए मेहमानों पर हमला कर दिया। 

दुल्हन के पिता प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि गार्डन में मधुमक्खियों के 20-25 छत्ते लगे हैं। गार्डन संचालकों से कहा भी था कि इससे कोई घटना हो सकती है। लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसे में ही शादी करनी पड़ेगी। शनिवार को मधुमक्खियों ने मेहमानों पर हमला कर दिया। उनके हमले में दोनों पक्षों के कई मेहमान घायल हो गए। चार मेहमानों को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा। जिसमें से 2 अभी भी आईसीयू में हैं। वधु पक्ष का कहना है कि शादी समारोह होने के बाद मामले की शिकायत करेंगे। (रिपोर्ट: गोविंद सोनी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement