Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh News: "बैग में बम" के मजाक पर परिवार से लिखवाया गया माफीनामा, इंदौर एयरपोर्ट से बिना यात्रा लौटना पड़ा घर

Madhya Pradesh News: इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट एक परिवार के मुखिया ने अपने बैग में बम रखे होने का मजाक किया। जिसके बाद CISF ने उस परिवार को रोक कर उनकी तलाशी ली। इस जांच-पड़ताल में परिवार का फ्लाइट छूट गया। जिसके बाद उन्हें वापस अपने घर लौट कर आना पड़ा।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: September 07, 2022 22:16 IST
Indore Airport- India TV Hindi
Image Source : ANI Indore Airport

Highlights

  • बैग में बम होने की बात कह कर रहा था मजाक
  • तलाशी और पूछताछ के बाद लिखा माफीनामा
  • फ्लाइट छूटी, बीना यात्रा ही लौटना पड़ा घर

Madhya Pradesh News: इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान अपने बैग में बम होने का ऊटपटांग मजाक करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। तलाशी और पूछताछ से गुजरने के बाद इस परिवार को माफीनामा लिखकर देना पड़ा और एयरपोर्ट से बैरंग लौटना पड़ा। हवाई अड्डे के निदेशक सी वी रवींद्रन ने बताया कि सोमवार रात एक उड़ान में सवार होने पहुंचे एक परिवार के मुखिया पुरुष ने सुरक्षा जांच के दौरान चुहल करते हुए अपने एक बैग में बम रखे होने की बात कही जिससे सुरक्षा कर्मियों के कान खड़े हो गए। उन्होंने बताया कि सुरक्षा कर्मियों ने इस परिवार के सदस्यों को उड़ान में सवार होने से रोकते हुए उनके सामान की अच्छी तरह तलाशी ली और उनसे पूछताछ की। हवाई अड्डा निदेशक के मुताबिक इस परिवार में पति-पत्नी और उनकी एक बच्ची शामिल थी।

रवींद्रन ने बताया,‘‘पूछताछ के दौरान संबंधित व्यक्ति ने सुरक्षा कर्मियों से माफी मांगते हुए कहा कि वह बैग में बम होने के बारे में मजाक कर रहा था। उसके परिवार के सामानों की तलाशी में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला।’’ उन्होंने बताया कि तलाशी और पूछताछ के बीच इस परिवार की उड़ान छूट गई और इसके सभी सदस्यों को हवाई अड्डे से बैरंग लौटना पड़ा। एयरोड्रम पुलिस थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि हवाई अड्डे की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के अधिकारियों ने बैग में बम होने का मजाक करने वाले से व्यक्ति से माफीनामा लिखवाया और इसके बाद ही उसे परिवार समेत हवाई अड्डा परिसर छोड़ने की अनुमति दी। शुक्ला ने बताया कि फिलहाल इस मामले को जांच के लिए पुलिस को नहीं सौंपा गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement