Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh: हलाली डैम में डूबने से एक व्यक्ति की मौत, दो लापता

Madhya Pradesh: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमृत मीणा ने कहा कि वसीम खान का शव बांध से निकाल लिया गया है, जबकि उनके 15 वर्षीय बेटे रेहान खान और उनके रिश्तेदार 70 वर्षीय शफीक खान लापता हैं और उनकी तलाश जारी है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@only_Shailendra
Published on: July 31, 2022 23:23 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • 40 वर्षीय एक व्यक्ति की डूबने से मौत
  • भोपाल से पिकनिक मनाने के लिए गये थे
  • हलाली डैम भोपाल से करीब 40 किलोमीटर दूर है

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के रायसेन जिला स्थित हलाली बांध में रविवार को 40 वर्षीय एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई और दो अन्य लापता हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। एक व्यक्ति का शव बांध से निकाल लिया गया है।

निकाला गया वसीम खान का शव 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमृत मीणा ने कहा कि वसीम खान का शव बांध से निकाल लिया गया है, जबकि उनके 15 वर्षीय बेटे रेहान खान और उनके रिश्तेदार 70 वर्षीय शफीक खान लापता हैं और उनकी तलाश जारी है। एएसपी ने बताया कि वसीम के साथ 23 वर्षीय राहुल भी उन्हें बचाने के चक्कर में डूबने लगा, लेकिन बाद में वह तैर कर किसी तरह से सुरक्षित बाहर आ गया। मीणा ने बताया कि ये सभी लोग भोपाल से हलाली बांध पिकनिक मनाने के लिए गये थे। इसी दौरान वे बांध के पानी में नहाने लगे और देखते ही देखते गहरे पानी में चले गए, जिससे यह हादसा हुआ। हलाली बांध भोपाल से करीब 40 किलोमीटर दूर है। 

कुछ दिनों पहले एक तालाब में डूबने से हुई थी दो बच्चों की मौत

कुछ दिनों पहले इंदौर के ग्रामीण क्षेत्र हातोद के पालिया गांव के एक तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई थी। दोनों बच्चे बलाई मोहल्ला के रहने वाले थे। जिनमें एक की उम्र 13 साल और दूसरे की उम्र 12 साल थी। दरअसल, दोनों बच्चे नहाने के लिए तालाब में गए थे। जो शाम तक घर नहीं लौटे, घर नहीं लौटने पर परिजनों को बच्चों की चिंता हुई और परिजन उन्हें ढूंढने लगे। शाम को गाँव के ही व्यक्ति ने देखा की तालाब में कोई डूबा हुआ था। यह सूचना गांव में आग के तरह फैल गई जिसके बाद गांव वाले भी काफी मात्रा में जमा हो गए। इस घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को निकाला गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement