Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'ये सब इनकी मिलीभगत है', शरद और अजित पवार की मुलाकात पर बोले राज ठाकरे

अजित पवार और शरद पवार के बीच हो रही बैठकों से राजनीतिक बाजार में चर्चाएं काफी तेज हो गई हैं। इन बैठकों को लेकर राज ठाकरे ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे एक साजिश बताया।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Adarsh Pandey Updated on: August 14, 2023 13:35 IST
शरद और अजित पवार की बैठक पर बोले राज ठाकरे- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शरद और अजित पवार की बैठक पर बोले राज ठाकरे

 

महाराष्ट्र: पिछले महीने अजीत पवार ने शिवसेना(शिंदे गुट) और भाजपा की गठबंधन सरकार के साथ जाने का फैसला लिया और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उसके बाद से ही राज्य की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है। उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से अभी तक शरद और अजित पवार के बीच कई बैठकें हुई हैं। इन बैठकों को लेकर सभी अपने-अपने हिसाब से अनुमान लगा रहे हैं। अब म.न.से. प्रमुख राज ठाकरे ने भी दोनों पर निशाना साधा है। राज ठाकरे ने कहा- मैंने पहले ही कहा था कि ये सब इन लोगों की मिलीभगत है। पहले एक टीम गई और अब दूसरी टीम भी जाएगी। अतुल चोरडिया के घर पर मीटिंग रखी इसी से सब समझ में आ जाता है। 

PM की रेस में ममता के आगे होने पर राज ठाकरे ने क्या कहा?

मीडिया से बात करते हुए राज ठाकरे से जब पूछा गया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी टीम की तरफ से प्रधानमंत्री के लिए ममता बनर्जी आगे चल रही हैं, उनका क्या कहना है? तो इस सवाल पर राज ठाकरे ने अपना मुंह टेढ़ा कर लिया और बिना जवाब दिए वहां से निकल गए।

2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसी

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां तैयारियों में जुट चुकी हैं। ऐस में MNS प्रमुख राज ठाकरे ने आज मुंबई के बांद्रा में पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। ये बैठक करीब 2 घंटे तक चली। राज ठाकरे ने दावा किया भाजपा ने गठबंधन में शामिल होने का ऑफर दिया है मगर इस पर उन्होंने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें ना NDA की चिंता है और ना ही I.N.D.I.A गठबंधन की चिंता है। वो अभी सिर्फ अपनी पार्टी पर ध्यान दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

रजा ई हव बनारस..., ट्रैफिक जाम में गाड़ियों के बीच फंस गई ट्रेन, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement