Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Maharashtra News: महाराष्ट्र में सामूहिक विवाह समारोह के दौरान गिरा टेंट, दुल्हन समेत कई लोग घायल

पालघर जिले के आइना गांव में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में मेहमानों सहित कई लोग मौजूद थे, जहां 125 जोड़े शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 15, 2022 21:24 IST
Bride- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Bride

Highlights

  • अचानक तेज हवा चलने से ढह गया पंडाल
  • 125 जोड़े शादी के बंधन में बंधने वाले थे
  • पंडाल के ढहने से एक दुल्हन समेत कई लोग घायल

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पालघर जिले में रविवार को सामूहिक विवाह के दौरान हादसा हो गया। सामूहिक विवाह समारोह के लिए बनाए गए पंडाल के ढहने से एक दुल्हन और तीन अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को मौके पर मौजूद लोगों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

125 जोड़ों का था विवाह

पुलिस ने बताया कि दहानू तालुका के आइना गांव में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में मेहमानों सहित कई लोग मौजूद थे, जहां 125 जोड़े शादी के बंधन में बंधने वाले थे। इसके लिए बाकायदा टेंट पंडाल लगाया गया था। उसी पंडाल के नीचे नव जोड़ों का विवाह संपन्न होना था लेकिन अचानक तेज हवा चलने लगी जिसकी वजह से पंडाल ढह गया।

दुल्हन समेत कई लोग घायल
दहानू पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जब समारोह चल रहा था, तेज हवा चलने के कारण पंडाल ढह गया। इसके बाद लोग पंडाल से बाहर भागने लगे, जिससे समारोह स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। अधिकारी ने कहा कि एक दुल्हन और तीन अन्य लोगों को मामूली चोट आई है, जिन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार दिया गया। एक स्थानीय संगठन द्वारा आयोजित समारोह को बाद में पास के पंडाल में स्थानांतरित कर दिया गया।

देखें वीडियो-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement