Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सिडनी सिक्सर्स को एक बार फिर BBL का खिताब जिताना चाहते हैं ब्रैथवेट

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व टी 20 कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट एक और सफल बिग बैश लीग (बीबीएल) सत्र की उम्मीद कर रहे हैं। वह

IANS Reported by: IANS
Published on: August 23, 2021 12:54 IST
सिडनी सिक्सर्स को एक...- India TV Hindi
Image Source : GETTY सिडनी सिक्सर्स को एक बार फिर BBL का खिताब जिताना चाहते हैं ब्रैथवेट 

सिडनी| वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व टी 20 कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट एक और सफल बिग बैश लीग (बीबीएल) सत्र की उम्मीद कर रहे हैं। वह इस टी20 लीग के नए संस्करण में एक बार फिर सिडनी सिक्सर्स के रंग में नजर आएंगे और टीम को जीत दिलाने में मदद करने का लक्ष्य रखेंगे। बारबाडोस में जन्मे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने पिछले संस्करण में सिक्सर्स की खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने सीजन में 16 विकेट भी लिए थे।

ब्रैथवेट को 2016 आईसीसी विश्व टी-20 कप फाइनल के आखिरी ओवर में इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की गेंद पर लगातार चार छक्के लगाने के लिए जाना जाता है। उनके छक्कों ने वेस्टइंडीज को खिताब जिताया था।

इस उपलब्धि ने कमेंटेटर इयान बिशप को दुनिया भर में कवरेज देखने वाले दर्शकों को कार्लोस ब्रैथवेट, कार्लोस ब्रेथवेट। नाम याद रखें लाइन के साथ ब्रैथवेट को जानने की मांग करने के लिए प्रेरित किया था। 33 वर्षीय ऑलराउंडर ने बीबीएल 7 में क्लब में कैमियो के रूप में चार मैच खेले थे और टीम को बीबीएल 10 में पिछले सीजन में सीधे दूसरा खिताब जीतने में मदद की थी।

टी20 ब्लास्ट में बर्मिंघम बियर के लिए खेलने और द हंड्रेड में मैनचेस्टर ओरिजिनल की कप्तानी करने के बाद, ब्रैथवेट वर्तमान में कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका तल्लावा के लिए खेलने की तैयारी कर रहे हैं।

ब्रैथवेट ने कहा कि अपने पसंदीदा शहरों में से एक (सिडनी) में लौटना, एक महान टीम के साथी और अद्भुत प्रशंसकों के साथ शानदार अनुभव की अनुभूति देता है। ब्रैथवेट 5 दिसंबर को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ शुरू होने वाले बीबीएल 11 अभियान के लिए केवल दो खिलाड़ियों के साथ साथी अंतरराष्ट्रीय टॉम कुरेन के साथ जुड़ गए हैं।

टीम: मोइसेस हेनरिक्स (कप्तान), सीन एबॉट, कार्लोस ब्रैथवेट, डेनियल क्रिश्चियन, टॉम कुरेन, बेन द्वारशुइस, जैक एडवर्डस, मिकी एडवर्डस, डेनियल ह्यूज, स्टीफन ओ'कीफ, हेडन केर, नाथन लिरोन, बेन मैनेंटी, जोश फिलिप, लॉयड। पोप, जॉर्डन सिल्क।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement