1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रणजी ट्रॉफी: मध्य प्रदेश की टीम ने 0 पर खोए 6 विकेट, 35 रन पर सिमट गई टीम

रणजी ट्रॉफी: मध्य प्रदेश की टीम ने 0 पर खोए 6 विकेट, 35 रन पर सिमट गई टीम

रणजी ट्रॉफी में मध्य प्रदेश का हुआ बुरा हाल। 23 गेंदों में बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौटे 6 बल्लेबाज।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 09, 2019 16:28 IST
Bat and ball- India TV Hindi
Bat and ball
रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी में आंध्र पद्रेश और मध्य प्रदेश के बीच बेहद दिलचस्प मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को आंध्र प्रदेश की टीम ने 307 रनों से अपने नाम कर लिया। लेकिन इंदौर में खेले गए इस मैच की सबसे खास बात मध्य प्रदेश का शून्य पर 6 विकेट खोना रहा। जी हां, मध्य प्रदेश की टीम ने इस मुकाबले में अपने 6 विकेट बिना कोई रन बनाए खो दिए। मध्य प्रदेश का स्कोर एक समय 35 रन पर 3 विकेट था और आखिर में पूरी टीम 35 रनों पर ही ढेर हो गई। मध्य प्रदेश की ये हालत दूसरी पारी में हुई।
 
मध्य प्रदेश का शर्मनाक प्रदर्शन: दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी मध्य प्रदेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम का पहला विकेट 6 रन पर गिर गया। अभी टीम के स्कोर में 9 रन और जुड़े थे कि टीम के 2 विकेट 15 रन के कुल योग पर गिर गए। इसके बाद जब टीम का स्कोर 19 रन हुआ तभी टीम ने अपने 3 विकेट खो दिए। हालांकि इसके बाद 35 रन तक टीम के 3 विकेट ही गिरे थे।
 
लेकिन इसके बाद अगली 23 गेंदों में मध्य प्रदेश के 6 विकेट गिर गए और इस दौरान टीम ने एक भी रन नहीं जोड़े। यानि टीम का स्कोर 35/3 से 35/10 हो गया और पूरी टीम महज 35 रनों पर सिमट गई।
 
दूसरी पारी में मध्य प्रदेश के सिर्फ दो बल्लेबाज ही दोहरे अंक को छू सके और कोई भी बल्लेबाज 20 के आंकड़े को भी नहीं छू सका। मध्य प्रदेश के 5 बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए। जबकि एक ने 1 रन और एक ने 6 रनों की पारी खेली। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन यश दुबे (16) ने बनाए।
 
इससे पहले आंध्र प्रदेश की पहली पारी 132 रनों पर ढेर हो गई थी। जिसके जवाब में मध्य प्रदेश की पहली पारी सिर्फ 91 पर सिमट गई। आंध्र प्रदेश ने दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी की और 301 रन बनाए। जिसके जवाब में मध्य प्रदेश अपनी दूसरी पारी में महज 35 रन ही बना सकी।
 
 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X