Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs ENG : ऋषभ पंत ने लगाया तेज तर्रार चौका तो गुस्से में बेन स्टोक्स ने मैदान पर कर दी ये हरकत

स्टोक्स इस चौके के बाद अपना आपा खो बैठे और जब वह अगली गेंद डालने आ रहे थे तो गेंद उनके हाथ से फिसल गई और उन्होंने जोर से गेंद को अपने पैर से माना।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 05, 2021 16:22 IST
Rishabh Pant hit a sharp boundary, angry Ben Stokes did this act on the field- India TV Hindi
Image Source : BCCI Rishabh Pant hit a sharp boundary, angry Ben Stokes did this act on the field

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बेन स्टोक्स की गेंद पर एक ऐसा शॉट लगाया जिसके बाद गेंदबाज मैदान पर ही गुस्सा निकालने लगा। जी हां, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और साथ ही क्रिकेट प्रेमी उन्हें अहमदाबाद की गर्मी में शांत रहने की भी सलाह दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - NZ v AUS : अंपायर के फैसले का विरोध करना टिम साउदी को पड़ा महंगा, लगी फटकार

यह घटना भारतीय पारी के 78वें ओवर की है। ओवर की पहली गेंद पंत के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर सीमा रेखा के पार पहुंच गई थी और इसके बाद तीसरी गेंद पर पंत ने लेग साइड में तेज तर्रार चौका लगाकर भारत को इंग्लैंड के स्कोर के बराबर पहुंचाया था। स्टोक्स इस चौके के बाद अपना आपा खो बैठे और जब वह अगली गेंद डालने आ रहे थे तो गेंद उनके हाथ से फिसल गई और उन्होंने जोर से गेंद को अपने पैर से माना।

ये भी पढ़ें - NZ vs AUS 4th T20I : न्यूजीलैंड के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर एरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलिया को दिलाई जीत

स्टोक्स यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद वॉशिंगटन सुंदर को बीमर डाली, हालांकि इसके बाद उन्होंने माफी जरूर मांगी। स्टोक्स के इस रवैये को देखकर समझ आता है कि वह कितने हताश हो चुके हैं।

स्टोक्स ने मैच के पहले दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कह दिया था कि उन्होंने अपने टेस्ट करियर में इससे ज्यादा मुश्किल परिस्तियों में नहीं खेला है।

ये भी पढ़ें - NZ vs AUS : छक्के बरसाते हुए फिंच ने किया ऐसा जो कोई ऑस्ट्रेलियाई नहीं कर सका, Video हुआ वायरल

स्टोक्स की इस हरकत के बाद फैन्स ने किए ये ट्वीट

ये भी पढ़ें - IND v ENG : कैसे अंपायर से हुई गलती और फिफ्टी से चूक गए रोहित शर्मा, देखें Video

बता दें, खबर लिखे जाने तक भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 218 रन बना लिए हैं। क्रीज पर ऋषभ पंत 74 और वॉशिंगटन सुंदर 26 रन बनाकर मौजूद हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच 73 रन की साझेदारी हो चुके हैं। इनके अलावा भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस पारी में 49 रन की शानदार पारी खेली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement