1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अश्विन के साथ स्लेजिंग करने पर टिम पेन ने मांगी माफी, तीसरे टेस्ट के ड्रॉ होने पर छलका दर्द

अश्विन के साथ स्लेजिंग करने पर टिम पेन ने मांगी माफी, तीसरे टेस्ट के ड्रॉ होने पर छलका दर्द

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ऐसा कुछ देखने को मिला,जिसके कारण अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को अपने बर्ताव के लिए आलोचना झेलनी पड़ रही है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 12, 2021 9:04 IST
Tim Paine, sports, cricket, sports, Ravi chandran ashwin - India TV Hindi
Image Source : GETTY Tim Paine

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है। ड्रॉ होने के साथ ही इस मुकाबले से जुड़ी कई तरह की यादें अब पीछे रह गई है। उन्हीं में से एक है ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के द्वारा किया गया स्लेजिंग। ऑस्ट्रेलिया में अक्सर देखा गया है कि मेजबान टीम अपने विरोधी पर खूब छींटाकसी करते हैं।

ऐसा ही कुछ भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भी देखने को मिला, जिसके कारण अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को अपने बर्ताव के लिए आलोचना झेलनी पड़ रही है। 

यह भी पढ़ें- पत्नी पृथी ने बताई बल्लेबाजी से पहले अश्विन की दर्दभरी कहानी, मैदान पर उनके जज्बे को किया सलाम

इस मुकाबले में अंपायर से भिड़ने के अलावा टिम पेन ने भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन पर विकेट की पीछे से काफी कुछ ऐसा कहा, जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था। पेन ने अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी है। मैच के एक दिन बात यानी कि आज पेन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी।

मैदान पर हुई इस घटना के बाद अब टिम ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। पेन ने कहा, 'मैं माफी मांगना चाहता हूं, जिस तरह से चीजें हुईं। मैं उन लोगों में से हूं, जिसे अपनी टीम की अगुवाई करने के तरीके पर गर्व है, लेकिन कल जो कुछ हुआ वह इसका गलत उदाहरण था। मेरी कप्तानी अच्छी नहीं थी, मैंने खेल का दबाव खुद पर भारी पड़ने दिया। मैं अपनी टीम की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर सका। मैं इंसान हूं, मैं अपनी कल की गलतियों के लिए माफी मांगना चाहता हूं। पिछले 18 महीने में एक टीम के तौर पर हमने हाइ स्टैंडर्ड सेट किया है।'

यह भी पढ़ें- विराट कोहली बने पिता, वाइफ अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

आपको बता दें कि चार टेस्ट मैचों की सीरीज में अबतक तीन मैच खेले जा चुके हैं। वहीं आखिरी मुकाबला अब 15 जनवरी से ब्रिसबेन में खेला जाएगा। सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया ने जुझारू खेल दिखाते हुए मैच ड्रॉ कराया और इस तरह से सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। 

भारत ने एडिलेड टेस्ट आठ विकेट से गंवाया था और फिर मेलबर्न टेस्ट आठ विकेट से जीतकर सीरीज में बराबरी हासिल की थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड