Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Womens T20 World Cup, IND vs AUS: तीसरी बार हैट्रिक से चूकने पर भी निराश नहीं है पूनम यादव, दिया ये बयान

हैट्रिक से चूकने पर पूनम ने कहा, "यह तीसरी बार है जब मैं हैट्रिक नहीं ले पाई। चोट से वापसी करना आसान नहीं होता और इसलिए मैं अपनी टीम की साथियों को धन्यवाद देती हूं।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: February 21, 2020 19:16 IST
Womens T20 World Cup, IND vs AUS: Poonam Yadav is not disappointed even after missing the hat-trick - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Womens T20 World Cup, IND vs AUS: Poonam Yadav is not disappointed even after missing the hat-trick for the third time, gave this

सिडनी। पूनम यादव ने शुक्रवार को महिला टी-20 विश्व कप के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार प्रदर्शन कर भारत को 17 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस लेग स्पिनर ने चार ओवरों में 19 रन देकर चार विकेट लिए। इस दौरान वह हालांकि हैट्रिक से चूक गईं। टूर्नामेंट में आने से पहले पूनम चोटों से जूझ रही थीं और ठीक होने के लिए उन्होंने अपने फिजियो तथा टीम के साथियों का शुक्रिया अदा किया है।

पूनम को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। पुरस्कार लेने के बाद पूनम ने कहा, "जब मैं चोटिल थी तब मेरे फिजियो और टीम के साथियों ने मेरा काफी साथ दिया। मैंने यहां पहले भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी और मैं इसे जारी रखना चाहती थी।"

पूनम ने राचेल हायनेस और ऑस्ट्रेलिया की स्टार ऑलराउंडर एलिसा पैरी को दो लगातार गेंदों पर आउट किया। वह हैट्रिक के करीब थी लेकिन अगली ही गेंद पर विकेटकीपर तानिया भाटिया ने जेस जोनासन का कैच छोड़ दिया।

हैट्रिक से चूकने पर पूनम ने कहा, "यह तीसरी बार है जब मैं हैट्रिक नहीं ले पाई। चोट से वापसी करना आसान नहीं होता और इसलिए मैं अपनी टीम की साथियों को धन्यवाद देती हूं।"

टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि यह जीत बताती है कि टीम प्रतिदिन बेहतर होती जा रही है।

उन्होंने कहा, "हम जानते थे कि इस पिच में ऐसी बात है जहां हम अच्छा कर सकते हैं। जानते थे कि अगर हम 140 रनों का स्कोर करने में सफल रहे तो हमारी गेंदबाज इसका बचाव कर सकती है और यही हुआ। यह पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी। हम सिर्फ 140 के स्कोर तक पहुंचना चाहते थे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement