Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कामरान अकमल अब 'पेशावर जाल्मी' के लिए नहीं खेलेंगे, जानिए वजह

कामरान अकमल ने कहा, "कृपया मुझे छोड़ दें क्योंकि मैं इस श्रेणी में खेलने के लायक नहीं हूं। इस श्रेणी के मैच युवाओं के लिए बेहतर विकल्प हैं। मैं टीम की सहानुभूति नहीं चाहता क्योंकि मैं पिछले छह सत्रों में उनके लिए खेल चुका हूं।"

IANS Reported by: IANS
Published on: December 13, 2021 17:10 IST
Kamran Akmal refuses to play PSL 2022 for Peshawar Zalmi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kamran Akmal refuses to play PSL 2022 for Peshawar Zalmi

पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल ने कहा है कि सिल्वर श्रेणी में फ्रेंचाइजी द्वारा चुने जाने के बाद वह सीजन सात में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की ओर से 'पेशावर जाल्मी' टीम के लिए नहीं खेलेंगे। पीड़ित क्रिकेटर ने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया और यूट्यूब का सहारा लिया।

39 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने 53 टेस्ट, 157 एकदिवसीय और 58 टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने फ्रेंचाइजी से उन्हें रिहा करने का आग्रह किया क्योंकि वह "इस श्रेणी" में खेलने के लायक नहीं हैं।

उन्होंने कहा, "कृपया मुझे छोड़ दें क्योंकि मैं इस श्रेणी में खेलने के लायक नहीं हूं। इस श्रेणी के मैच युवाओं के लिए बेहतर विकल्प हैं। मैं टीम की सहानुभूति नहीं चाहता क्योंकि मैं पिछले छह सत्रों में उनके लिए खेल चुका हूं।"

अकमल पीएसएल के इतिहास में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। प्लेयर ड्राफ्ट से पहले, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें प्लेटिनम से गोल्ड कैटेगरी में डिमोट कर दिया था।

उन्होंने सोशल मीडिया में कहा "जहां तक श्रेणी का सवाल है, शुरुआत में जब इसकी घोषणा की गई तो मैं खुश नहीं था। मैं अपने अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड के बावजूद प्लेटिनम से गोल्ड में अपनी श्रेणी के डिमोशन को लेकर बहुत हैरान था। मुझे पेशावर जाल्मी के लिए खेलना पसंद है।"

वॉर्नर ने जीता आईसीसी का यह खास अवॉर्ड, मिला टी20 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने का इनाम

बाद में, अकमल ने पेशावरजालमी को टैग करते हुए ट्विटर पर कहा, "पिछले छह सीजन के लिए यह एक शानदार यात्रा थी। मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद .. मुझे लगता है कि मैं इस श्रेणी में खेलने के लायक नहीं हूं, एक बार फिर से सभी का धन्यवाद। मेरा समर्थन करने के लिए आप सभी प्रशंसकों का धन्यवाद।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement