Friday, April 19, 2024
Advertisement

पंत को लेकर पहली अच्छी खबर आई सामने, रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद पहली अच्छी खबर सामने आई है। पंत के रिपोर्ट्स में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: December 30, 2022 21:56 IST
Rishabh Pant accident- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rishabh Pant accident

Rishabh Pant Accident: भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर भीषण एक्सीडेंट हो गया। ये हादसा तब हुआ जब पंत देर रात दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर की कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें काफी चोट लगी। इस चोट के बाद सबसे बड़ी टेंशन इस बात की थी कि पंत की चोट कितनी गहरी है। हालांकि अब रिपोर्ट्स में उनके एक्सीडेंट के बाद एक अच्छी खबर सामने आई है।

पंत की रिपोर्ट्स में आया बड़ा अपडेट 

उत्तराखंड के रुड़की के पास शुक्रवार की सुबह एक गंभीर कार दुर्घटना में क्रिकेटर के घायल होने के बाद एक मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत के दिमाग और रीढ़ की एमआरआई के परिणाम सामान्य हैं। 25 वर्षीय पंत ने अपने चेहरे की चोटों, कटे हुए घावों को ठीक करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है, जबकि दर्द और सूजन के कारण उनके टखने और घुटने का एमआरआई स्कैन शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार, देहरादून के मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने भी उन्हें घुटने के लिगामेंट की चोट का संदेह जताया है।

पंत की हालत स्थिर

अस्पताल द्वारा शुक्रवार शाम को जारी मेडिकल बुलेटिन में भी कहा गया है कि पंत की हालत स्थिर हैं। इससे पहले दिन में, बीसीसीआई ने भी एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर चोट लगी है। हादसा शुक्रवार सुबह हुआ, जब पंत कार से दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उनकी कार, जो दुर्घटना में गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई थी।

देहरादून किया गया था शिफ्ट

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को शुरू में एक स्थानीय अस्पताल सक्षम हॉस्पिटल मल्टीस्पेशियलिटी एंड ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया था, जहां देहरादून के मैक्स अस्पताल में ले जाने से पहले उन्हें चोटों का इलाज किया गया था। पंत श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से शुरू होने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय और घरेलू वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मजबूती और कंडीशनिंग के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जाना था। उन्होंने हाल ही में मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 93 रनों की मैच विनिंग पारी खेली, जिसने भारत को 2-0 से सीरीज जीतने में मदद की।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement