Saturday, April 27, 2024
Advertisement

SRH vs RCB : अगर टीमें ऐसे यूएई में करेगी बल्लेबाजी तो मिलेगी सफलता, राशिद खान ने बताया फॉर्मूला

राशिद ने कहा कि कई बार बड़े मैदानों पर आपको संभल कर खेलने की जरूरत है। इसलिए यह हमेशा बड़े शॉट्स खेलने की बात नहीं है जैसा हमने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच में देखा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: September 21, 2020 12:45 IST
SRH vs RCB: If teams will bat in such UAE, then success will be given, Rashid Khan told formula- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020 SRH vs RCB: If teams will bat in such UAE, then success will be given, Rashid Khan told formula

आईपीएल 2020 का तीसरा मुकाबला आज डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान ने यूएई में बल्लेबाजी करने का फॉर्मूला बताया है। उनका कहना है कि उनकी टीम को मिडिल ओवर में संभल कर बल्लेबाजी करनी होगी। ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में राशिद ने कहा कि यूएई में जरूरी नहीं है कि बल्लेबाज हमेशा बड़े शॉट्स के लिए जाएं।

क्रिकबज ने राशिद के हवाले से लिखा है, "हमारे पास मध्य के ओवरों में मनीष पांडे, विजय शंकर और कई और युवा खिलाड़ी हैं। वह लोग गेंद को लंबा मार सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : सीएसके के इस खिलाड़ी ने दी कोरोनावायरस को मात, सोमवार को होगी कैंप में वापसी

उन्होंने कहा, "कई बार बड़े मैदानों पर आपको संभल कर खेलने की जरूरत है। इसलिए यह हमेशा बड़े शॉट्स खेलने की बात नहीं है जैसा हमने चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच में देखा कि कैसे फाफ डु प्लेसिस मैच को अंत तक ले गए और मैच खत्म किया।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जो टीम इस तरह से बल्लेबाजी करेगी वो सफल रहेगी। यूएई में यह काफी मायने रखता है। जब आप मध्य के ओवरों में संभल कर खेलते हैं तो इससे आपको सकारात्मक परिणाम मिलते हैं। पावर हिटर आखिरी के पांच ओवरों में 50-60 रन बना सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : DC बनाम KXIP मैच के इस शॉट रन पर शुरू हुआ विवाद, नियमों को लेकर भड़के प्रीति जिंटा और सहवाग

दोनों टीमें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : एरोन फिंच, पार्थिव पटेल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डी विलियर्स, गुरकीरत सिंह मान, शिवम दूबे, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस मॉरिस, डेल स्टेन, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, इसुरु उदाना, मोइन अली, पवन नेगी, एडम ज़म्पा, पवन देशपांडे, मोहम्मद सिराज, देवदत्त पडिक्कल, जोश फिलिप, शाहबाज़ अहमद

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, विराट सिंह, विजय शंकर, अब्दुल समद, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, के खलील अहमद, संदीप शर्मा, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी। सिद्दार्थ कौल, मिशेल मार्श, केन विलियमसन, शाहबाज़ नदीम, बावनका संदीप, बिली स्टानलेक, फैबियन एलेन, टी नटराजन, बासिल थम्पी, संजय यादव, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement