Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IPL 2022 : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस से अभी अभी कही ये बात

लगातार आठ मैच हारने के बाद अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अब से कुछ देर पहले एक ट्वीट किया है। 

Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: April 25, 2022 16:59 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : PTI Rohit Sharma

Highlights

  • लगातार आठ मैचों में मिली हार के बाद रोहित शर्मा ने किया ट्विट
  • मुंबई इंडियंस की प्लेआफ में जाने की अब सभी संभावनाएं खत्म
  • टीम के प्रदर्शन और मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए लिखा खास संदेश

 

आईपीएल 2022 का करीब करीब आधा सीजन खत्म हो गया है। आईपीएल में इस बार दस टीमें हिस्सा ले रही हैं। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए ये साल बहुत ही खराब गया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में जिस टीम ने पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा किया है, उसी खिलाड़ी की कप्तानी में टीम अब तक आठ लगातार मैच हार चुकी है। मुंबई इंडियंस इस बार अकेली ऐसी टीम है, जो एक भी मैच नहीं जीत पाई है। जब बाकी टीमें प्लेआफ में जगह बनाने की तैयारी में है, जब मुुबई इंडियंस को पहली जीत की तलाश है। इस बीच लगातार आठ मैच हारने के बाद अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अब से कुछ देर पहले एक ट्वीट किया है। 

रोहित शर्मा ने ​ट्वीट में क्या लिखा

रोहित शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन ऐसा होता है। कई खेल दिग्गज इस दौर से गुजरे हैं, लेकिन मुझे इस टीम और इसके वातावरण से प्यार है। हमारे उन शुभचिंतकों की भी सराहना करना चाहते हैं, जिन्होंने इस टीम के प्रति विश्वास और अटूट निष्ठा दिखाई है। इसके बाद रोहित शर्मा ने नीले रंग का दिल बनाया है और मुंबई इंडियंस को टैग किया है। 

रोहित शर्मा का ट्विट सामने आते ही वायरल 
रोहित शर्मा का ये ट्वीट आते ही वायरल हो गया है। रोहित शर्मा के इस ट्वीट को उनके फैंस ने हाथों हाथ लिया है। साथ ही इसे लाइक और शेयर भी किया है। रोहित शर्मा के इस ट्विट पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के लिए प्लेआफ के रास्ते तो बंद हो गए हैं, लेकिन टीम अभी अपने बचे हुए मैच जरूर खेलेगी। उम्मीद की जानी चाहिए कि टीम बचे हुए मैच सम्मान के लिए खेलेगी और जीत दर्ज करेगी। साथ ही अगले साल के आईपीएल के लिए भी तैयारी अभी से शुरू कर देगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement