Saturday, May 18, 2024
Advertisement

एमएस धोनी ने हवा में उड़कर किया रन आउट, ये VIDEO नहीं देखा तो क्या देखा

इस मैच में एक बार फिर धोनी का पुराना वाला अंदाज दिखाई दिया, जो सालों पहले दिखाई देता था।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 03, 2022 20:05 IST
MS Dhoni Runout- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB MS Dhoni Runout

आईपीएल 2022 में आज सीएसके और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा है। आज रविंद्र जडेजा ने पहली बार आईपीएल में टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस मैच में एक बार फिर धोनी का पुराना वाला अंदाज दिखाई दिया, जो सालों पहले दिखाई देता था। सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी हवा में उड़ते हुए पंजाब किंग्स के बल्लेबाज भानुका राजापक्षे को रन आउट कर दिया। भानुका राजापक्षे को शायद अंदाज नहीं होगा कि वे क्रीज छोड़ेंगे तो शायद लौट नहीं पाएंगे। 

पंजाब किंग्स की ओर से कप्तान मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ओपनिंग के लिए पहुंचे। हालांकि कप्तान मयंक अग्रवाल पहले ही ओवर में आउट हो गए। इसके बाद भानुका राजपक्षे मैदान पर आए। राजपक्षे ने आते ही आक्रामक रुख अपनाया। इस बीच गेंदबाजी के लिए क्रिस जॉर्डन आए। राजापक्षे बल्ले से गेंद को बल्ले से मारा और रन के लिए भाग लिए। इस दौरान दोनों बल्लेबाजों के बीच रन को लेकर हां, हां ना ना हुई और जब तब तक जार्डन ने खुद ही गेंद उठाकर धोनी की ओर फेंक दी। इसके बाद धोनी ने डाइव लगाते हुए स्टंप बिखेर दिए। राजापक्षे पांच गेंद में नौ ही रन बना सके। बता दें कि ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 11वें मैच में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के कप्तान मयंक अग्रवाल के खिलाफ रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। सीएसके को अपने दोनों मैचों में हार का समाना करना पड़ा है। 

पंजाब किंग्स टीम : मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर और वैभव अरोड़ा।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम : ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), शिवम दूबे, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, ड्वेन प्रिटोरियस और मुकेश चौधरी।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement