Saturday, May 18, 2024
Advertisement

पीएम मोदी की अपील के बाद खेल जगत की हस्तियों ने भी जलाए दिये और मोमबत्ती

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच देशवासियों ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे अपने घरों की छतों पर दिए और मोमबत्ती जलाकर लॉकडाउन में एकजुटता का परिचय दिया।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 05, 2020 22:04 IST
Marykom, Boxer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MANGTEC Marykom, Boxer

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच देशवासियों ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे अपने घरों की छतों पर दिए और मोमबत्ती जलाकर लॉकडाउन में एकजुटता का परिचय दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देशवासियों ने ये कदम उठाया। पीएम मोदी की इस अपील में खेल जगत की हस्तियों ने भी भागीदारी की। ओलंपिक मेडलिस्ट और 5 बार की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर मैरी कॉम ने सपरिवार अपने घर पर मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सभी से एकजुट होने की अपील की।

इस कड़ी में टीम इंडिया के प्रमुख कोच रवि शास्त्री भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी ट्वीटर पर शानदार संदेश दिया और लिखा, "मैंने स्वास्थ्य योद्धाओं को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है। हम सभी इसमें एक साथ हैं। मैं निस्वार्थ हीरोज को सलाम करता हूं - पुलिस, सुरक्षा बल, राज्य सरकारें।"

मैरी कॉम ने भी दिया जलाया 

 

पहलवान सुशील कुमार ने भी ख़ास संदेश दिया। 

वहीं दीपा कर्माकर ने लिखा, "आशा है कि सभी अंधेरे के बावजूद प्रकाश देख सकते हैं। आइए मिलकर इसका मुकाबला करें।"

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement