1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. अर्जेन रॉबेन ने 37 साल की उम्र में पेशेवर फुटबॉल को कहा अलविदा

अर्जेन रॉबेन ने 37 साल की उम्र में पेशेवर फुटबॉल को कहा अलविदा

नीदरलैंडस, बायर्न म्यूनिख और चेल्सी के पूर्व दिग्गज फुटबालर अर्जेन रॉबेन ने 37 साल की उम्र में पेशेवर फुटबॉल से संन्यास की घोषणा की।

IANS IANS
Published on: July 16, 2021 6:23 IST
अर्जेन रॉबेन ने 37 साल...- India TV Hindi
Image Source : GETTY अर्जेन रॉबेन ने 37 साल की उम्र में पेशेवर फुटबॉल को कहा अलविदा

एम्स्टर्डम। नीदरलैंडस, बायर्न म्यूनिख और चेल्सी के पूर्व दिग्गज फुटबालर अर्जेन रॉबेन ने 37 साल की उम्र में पेशेवर फुटबॉल से संन्यास की घोषणा की। रॉबेन ने बायर्न म्यूनिख के साथ अपने अंतिम सीजन के बाद 2019 में अपने संन्यास का फैसला किया था। लेकिन स्टार फुटबॉलर ने एक साल बाद डच क्लब ग्रोनिंगन के लिए खेलने के लिए यू-टर्न लिया, जहां उन्होंने 2000 में अपना करियर शुरू किया था।

लेकिन रॉबेन ने काल्फ इंजुरी चोट के कारण 2020-21 सीजन में क्लब के लिए सिर्फ सात मैच खेले। गुरुवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रॉबेन ने अब अपने करियर को हमेशा के लिए अलविदा कहने का फैसला किया है।

रॉबेन ने लिखा, प्रिय फुटबॉल दोस्तों, मैंने अपने सक्रिय फुटबॉल करियर को रोकने का फैसला किया है। एक बहुत ही मुश्किल विकल्प। मैं सभी को हार्दिक समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं!

क्लब स्तर पर अपनी सफलता के अलावा, रॉबेन ने नीदरलैंडस के लिए 96 मैच खेले और 37 गोल किए। वह 2010 फीफा विश्व कप फाइनल में नीदरलैंड्स के लिए खेले। उस साल नीदरलैंडस ने फाइनल खेला था लेकिन वह स्पेन से हार गया था।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15