Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IND vs WI: दूसरे वनडे में मिली पराजय के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान ने कही बड़ी बात, हार के लिए इन्हें बताया जिम्मेदार

भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे मुकाबले में 44 रनों से मात देकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। इस मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने हार के लिए टीम के बल्लेबाजों पर ठीकड़ा फोड़ा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 09, 2022 22:47 IST
File Photo of Nicholas Pooran- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES File Photo of Nicholas Pooran

Highlights

  • वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने हार के लिए टीम के बल्लेबाजों पर ठीकड़ा फोड़ा
  • हमने बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया: पूरन
  • पोलार्ड एक मज़बूत व्यक्ति है और वह ठीक हो जाएंगे: पूरन

मेजबान भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे मुकाबले में 44 रनों से मात देकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। जीत के लिए 238 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की 193 रनों पर सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम एक बार भी मुकाबले भी नजर नहीं आई। इस जीत के साथ ही भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है। 

IND vs WI : ​रोहित शर्मा ने बताया रिषभ पंत से क्यों कराई ओपनिंग, अगले मैच में शिखर धवन

इस मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने हार के लिए टीम के बल्लेबाजों पर ठीकड़ा फोड़ा। पूरन ने मैच के बाद कहा, "हमने बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। हम जितने मैच खेलेंगे उतने बेहतर होते जाएंगे। साथ ही, उन्होंने किरोन पोलार्ड को लेकर कहा कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। पूरन ने कहा कि पोलार्ड एक मज़बूत व्यक्ति है और वह ठीक हो जाएंगे। उन्होंने युवा खिलाड़ी ओडीन को लेकर कहा कि एक युवा खिलाड़ी हैं लेकिन वह लंबे छक्के लगा सकते हैं। आज हमने गेंद के साथ अच्छा खेल दिखाया और हम अंतिम मैच में इसे बरक़रार रखते हुए बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। बता दें कि अपनी शानदार गेंदबाज़ी के लिए प्रसिद्ध कृष्णा को 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' चुना गया। कृष्णा ने 9 ओवरों में 12 रन देकर 4 विकेट हासिल किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement