Monday, April 29, 2024
Advertisement

जल्द लॉन्च होगा Honor का AI कैमरा वाला फोन, माधव सेठ ने शेयर की अनबॉक्सिंग वीडियो

Honor जल्द ही भारत में एक और मिड बजट स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। कंपनी के CEO माधव सेठ ने ऑनर के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का छोटा सा वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 12, 2024 13:26 IST
Honor X50 Pro- India TV Hindi
Image Source : MADHAV SHETH/HONOR Honor X50 Pro को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Honor X50 Pro को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के CEO माधव सेठ ने इस स्मार्टफोन का एक अनबॉक्सिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें फोन का बैक डिजाइन रिवील हुआ है। ऑनर का यह मिड बजट स्मार्टफोन पिछले महीने चीन में लॉन्च हुआ है। फोन में 108MP कैमरा, Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलता है। इससे पहले ऑनर ने पिछले साल भारत में Honor 90 5G को लॉन्च किया था, जो 200MP कैमरा के साथ आता है। माधव सेठ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए वीडियो में फोन का नाम रिवील नहीं किया है, लेकिन देखने में यह Honor X50 Pro की तरह लगता है।

माधव सेठ ने अपने ट्विटर (X) हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में लिखा है कि यह फर्स्ट हैंड एक्सपीरियंस है। फोन के बैक में Realme 11 Pro सीरीज की तरह सर्कुलर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के कैमरा पैनल पर Matrix की ब्रांडिंग देखी जा सकती है।

Honor X50 Pro के फीचर्स

चीन में लॉन्च हो चुके इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED डिस्प्ले पैनल मिलता है। फोन में कर्व्ड डिस्प्ले और सेंटर पंच-होल डिजाइन दिया गया है। ऑनर का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसके साथ 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। यह फोन Android 13 पर बेस्ड MagicOS 7.2 पर काम करता है।

ऑनर के इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन के बैक में एक Matrix AI विजन कैमरा भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP का कैमरा मिलता है। Honor X50 Pro को चीन में 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत CNY 2799 यानी लगभग 33,240 रुपये है।

यह भी पढ़ें - Oppo Reno 11 सीरीज, 12GB RAM और दमदार कैमरा फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement