Sunday, April 21, 2024
Advertisement

बलिया में दर्दनाक घटना, ट्रैक्टर-बाइक में हुई टक्कर, 4 लोगों की मौत, 2 घायल

बलिया जिले के तिलकारी गांव के पास ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में दो मजदूर और दो बाइक सवार सहित कुल चार लोगों की मौत हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: February 20, 2024 10:25 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्टर और बाइक की आमने- सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में दो मजदूर और दो बाइक सवार सहित कुल चार लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा दो अन्य लोग घायल हो गए। घटना जिले के नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई तिलकारी गांव के पास की है।

आमने-सामने से भिड़े ट्रैक्टर-बाइक

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कुमार झा ने बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के गोठाई तिलकारी गांव के समीप सोमवार रात लगभग 10:30 बजे ट्रैक्टर और बाइक में आमने सामने की टक्कर हो गई। इस टक्कर में शैलेंद्र राजभर (25), बंटी राजभर (26) , शिवदरस (52) और 55 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। इसके साथ ही दो लोग घायल हो गए हैं।

ट्रैक्टर पर 12 मजदूर थे सवार

उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर पर तकरीबन 12 मजदूर सवार थे। घटना में मृत दोनों मजदूर जिले के खनवर गांव के और दोनों बाइक सवार मऊ जिले के रहने वाले हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई कर रही है। 

ये भी पढ़ें-

दिल्ली-NCR में बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, जानिए IMD का अपडेट

जिस घर में मिला काम उसी में डाला डाका, 2.46 करोड़ के गहने की चोरी कर फरार हुए बिहार; गिरफ्तार

मिशन तेलंगाना: बीजेपी की आज से 'विजय संकल्प' यात्रा शुरू, PM मोदी के लिए मांगेंगे समर्थन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement