Friday, May 10, 2024
Advertisement

पिता की डांट से डर गया बच्चा, फिर शेरनी मां ने जताया प्यार, देखें वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद इससे शेयर करने से आप रुकेंगे भी नहीं। वीडियो में मां का प्यार और पिता की डांट देखने को मिलेगी।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 23, 2023 11:46 IST
viral video of lion- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@THEFIGEN_ शेर का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियोज खूब देखे जाते हैं। कुछ वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि आप उन्हें कई बार देखते हैं। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अगर आप एक पशु प्रेमी हैं  तो यह वीडियो आपके लिए है। इस वीडियो को देखने के बाद इससे शेयर करने से आप रुकेंगे भी नहीं। वीडियो में मां का प्यार और पिता की डांट देखने को मिलेगी। हां सही पढ़ रहे हैं। जानवर भी अपने बच्चों को डांटते हैं।

मां देखते ही आती हैं पास 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर की अपने शावक पर गुस्सा जाहिर कर रहा है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि पिता और शावक नजर आ रहे हैं। इसमें सबसे दिलचस्प हिस्सा तब सामने आता है कि शेरनी सेकेंडों में उसके बचाव में आ जाती है। इसके बाद बच्चा अपनी मां से प्यार करने लगता है और पिता वहां से चला जाता है। इस वीडियो को देख कर ऐसा लगा कि शेरनी सब कुछ देख रही थी और अपने बच्चे को बचाने के लिए दौड़ पड़ती है। शावक को अपनी मां की शरण में अत्यधिक सुरक्षित महसूस करता हैं और पूरा क्षण बहुत प्यारा है।

यूजर्स के रिएक्शन
अब वायरल हो रहे इस वीडियो को Figen नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "जब शेर के बच्चे के पिता को गुस्सा आया, तो उसकी मां तुरंत अपने शावक के पास दौड़ी! मां दिल!" । इस वीडियो पर कई ट्विटर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप मेरी बेस्ट ट्विटर पर्सन हो। धन्यवाद इस तरह के वीडियो को पोस्ट करने के लिए। एक यूजर ने लिखा कि मां ऐसी होती है, अपने बच्चे के लिए हमेंसा खड़े हो जाती है। वह अपने जान की परवाह नहीं करती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement