Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नए साल की पार्टी में अपनी बेटी पर यूं प्यार बरसाता दिखा उत्तर कोरिया का तानाशाह, देखें Video

उत्तर कोरिया में नए साल के मौके पर 31 दिसंबर की देर रात एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में उत्तर कोरिया का तानाशाह अपने बेटी के संग नजर आया है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: January 01, 2024 15:11 IST
किम जोंग उन और उनकी बेटी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV किम जोंग उन और उनकी बेटी

ऐसा माना जाता है कि उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के सबसे करीब अगर कोई है तो वह उनकी बेटी है। साल 2022 में मिसाइल लॉन्च के दौरान पहली बार उन्हें उनकी बेटी के साथ देखा गया था। इसके बाद कई कार्यक्रमों में किम जोंग उन को उनकी बेटी के साथ देखा गया है। इसी बीच 31 दिसंबर 2023 की देर रात प्योंगयांग में आयोजित कार्यक्रम में एक बार फिर किम जोंग उन अपनी बेटी के साथ नजर आए। इस कार्यक्रम में वह बेटी पर ढेर सारा प्यार बरसाते हुए भी नजर आए।

किसने आयोजित किया था कार्यक्रम

31 दिसंबर की रात में आयोजित यह कार्यक्रम सोमवार 1 जनवरी को देश के राज्य प्रसारक KRT द्वारा प्रसारित किया गया। यह प्रोग्राम May Day स्टेडियम में आयोजित हुआ था जिसमें पार्टी के वरिष्ठ सदस्य, सैनिक और राजनायिक कोर के सदस्य मौजूद रहें। इस कार्यक्रमें तानाशाह किम जोंग उन और उनकी बेटी के अलावा उनकी पत्नी भी शामिल हुई।

यहां देखें प्रोग्राम का वीडियो

प्रोग्राम में क्या दिखा?

इस प्रोग्राम में आइस स्केटर्स, एक्रोबैट्स और गायक मंडिलियों का शो हुआ। इसके साथ ही आधी रात को आसमान में आतिशबाजी भी की गई, जिसने प्रोग्राम को भव्य बना दिया। प्रोग्राम के दौरान लोग काफी उत्साहित नजर आए।

बता दें कि यह कार्यक्रम 5 दिवसीय पार्टी बैठक के समापन के बाद हुआ। इस बैठक में किम जोंग उन ने सैन्य तैयारी को उन्नत करने का आह्वान किया ताकि वो अपने परमाणु शस्त्रागार को बढ़ावा देने, सैन्य ड्रोन बनाने और तीन नए जासूसी सैटेलाइट को 2024 में लॉन्च किया जा सके।(इनपुट: रायटर्स)

ये भी पढ़ें-

अमेरिकन एक्सेंट बोलते-बोलते लड़की ने लिया यू-टर्न और बोलने लगी भोजपुरी, Video हो गया वायरल

Blinkit से शख्स ने शेयर किया अपना दुख, Chat का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement