Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

चोर ने बुजुर्ग महिला को बनाया अपना निशाना, स्नैचिंग का Video वायरल होते ही पुलिस ने की कार्रवाई

फिरोजपुर में एक बुजुर्ग महिला के कंधे से उसका पर्स खींचकर भागते हुए एक चोर का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने कार्रवाई की और चोर को गिरफ्तार कर लिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 01, 2024 11:38 IST
पर्स स्नैचिंग करने वाला चोर गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : FEROZEPUR POLICE TWITTER पर्स स्नैचिंग करने वाला चोर गिरफ्तार

आजकल सड़क पर चलना और खड़े रहना भी लोगों के लिए मुश्किल हो गया है। अगर आप कहीं सड़क से गुजर रहे हैं तो आपको चारों तरफ ध्यान रखना पड़ेगा। क्योंकि पता नहीं कब और कहां से चोर आएगा और आपका कुछ कीमती सामान छीनकर वहां से भाग जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर अभी ऐसा ही एक मामला देखने को मिला जिसमें चोर एक बुजुर्ग महिला का पर्स छीनकर भाग गया। मगर वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्टिव हो गई और चोर को पकड़ लिया।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि किसी जगह सड़क किनारे एक बुजुर्ग दंपती खड़ा है। वो अपनी गाड़ी से कुछ सामान निकाल रहे होते हैं तभी वहां स्कूटी पर सवार दो चोर आते हैं। स्कूटी पर पीछे बैठा हुआ चोर महिला के कंधे से उनका पर्स खींचता है और फिर स्कूटी चलाने वाला चोर स्पीड तेज करके वहां से भाग जाता है। वीडियो में यह भी नजर आता है कि पर्स खींचने के कारण महिला जमीन पर काफी जोर से गिरती है। ऐसा भी हो सकता है कि महिला को गंभीर चोट भी आई हो।

फिरोजपुर पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

चोर का बुजुर्ग महिला का पर्स खींचने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्टिव हो गई और कुछ ही समय में पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने स्नैचिंग का वायरल वीडियो और चोर को थाने में लेकर जाते हुए पुलिस का वीडियो एक साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि चोर घायल है और वह लंगड़ाते हुए चल रहा है।

यहां देखें दोनों वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस ने लिखा कि, 'फ़िरोज़पुर पुलिस आपकी सेवा और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। पर्स छीनने की घटना के वायरल वीडियो पर तत्काल प्रतिक्रिया करते हुए, फिरोजपुर पुलिस ने आरोपी का पता लगाया और 24 घंटे की समय सीमा के भीतर गिरफ्तारी की।'

ये भी पढ़ें-

ऐसा टैलेंट हर किसी के पास नहीं होता, शख्स का Art जीत लेगा आपका दिल, देखिए वायरल हो रहा Video

रात को कभी मत देखना ऐसा फंगस वरना देखकर हालत हो जाएगी खराब, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement