Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अबू धावी में भारतीय प्रवासी की लगी 12 करोड़ की लॉटरी

दुबई: किस्मत की देवी कब किस पर मेहरबान हो जाए, कहा नहीं जा सकता। अबू धाबी में 33 साल के एक प्रवासी भारतीय तब रातोंरात मालामाल हो गया जब उसकी 12 करोड़ रपये से ज्यादा

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: March 06, 2017 17:08 IST
abu dhabi- India TV Hindi
abu dhabi

दुबई: किस्मत की देवी कब किस पर मेहरबान हो जाए, कहा नहीं जा सकता। अबू धाबी में 33 साल के एक प्रवासी भारतीय तब रातोंरात मालामाल हो गया जब उसकी 12 करोड़ रपये से ज्यादा की लॉटरी निकली। केरल के श्रीराज कृष्णन कोप्परेम्बिल ने अबू धाबी में बिग टिकट ड्रा की कल हुई घोषणा में करीब 12,71,70,000 की लॉटरी जीती।लॉटरी जीतने से खुश कृष्णन ने कहा, जब मुझे बिग टिकट से फोन आया तो एक मिनट के लिए मुझे कुछ समझ नहीं आया। मैं विश्वास नहीं कर सका कि यह हो गया है।

कृष्णन पिछले नौ वर्षों से यूएई में काम कर रहे हैं। खलीज टाइम्स ने शिपिंग कोर्डिनेटर का काम करने वाले कृष्णन के हवाले से कहा, मैं अब आश्वस्त हूं कि मेरा लकी नंबर 44698 है। कृष्णन नियमित तौर पर लॉटरी टिकट खरीदते रहते थे लेकिन इससे पहले कभी उनकी लॉटरी नहीं निकली। उन्होंने कहा, इस बार जब मैंने टिकट खरीदी तो मैंने फैसला लिया कि यह मेरी आखिरी कोशिश होगी। क्या किस्मत रही, यह सच में मेरी आखिरी टिकट थी।

कृष्णन की मासिक आय करीब 1,09,000 है। उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता भारत में घर का कर्ज चुकाना है। कृष्णन और उनकी पत्नी ने कहा कि वह अमीरात में काम करते रहना चाहते हैं। कृष्णन ने कहा, हम क्यों यह देश छोड़ें जहां हम भाग्यशाली बने। मैं एक परिपक्व व्यक्ति हूं जो जमीन से जुड़ा रहना चाहता है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement