Sunday, May 12, 2024
Advertisement

इराक: सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष में 22 आतंकवादी मारे गए

इराक के मध्य क्षेत्र में आईएस के ठिकानों पर हवाई हमलों और सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष में 22 आतंकवादी मारे गए हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 14, 2017 12:56 IST
Iraq 22 terrorists killed in clashes with security forces- India TV Hindi
Iraq 22 terrorists killed in clashes with security forces

बगदाद: इराक के मध्य क्षेत्र में आईएस के ठिकानों पर हवाई हमलों और सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष में 22 आतंकवादी मारे गए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने अल-खालिस कस्बे के मेयर उदई अल-खादरान के हवाले से बताया कि मंगलवार को इराक के पूर्वी प्रांत दियाला और उत्तरी-मध्य प्रांत सलाहुद्दीन के बीच प्रांतीय सीमा पर स्थित तेबिजाह क्षेत्र में इराक के लड़ाकू विमानों ने आईएस ठिकानों पर हवाई हमले किए। ('आत्मघाती हमलावरों के परिवारों को नहीं दिया जाएगा पैसा')

अल-खादरान ने कहा कि इन हवाई हमलों में 20 से अधिक आतंकवादियों मारे गए और पांच वाहन नष्ट हो गए, जिसमें एक वाहन विस्फोटक से भरा था।

सलाहुद्दीन प्रांत में सुरक्षा बलों ने सेनियाह कस्बे के आसपास शहर दो दिशाओं की ओर से आईएस आतंकवादी हमलों को नाकाम कर दिया। सूत्रों ने बताया कि भारी संघर्षों के कुछ घंटों के बाद हमलावरों को वापस भागना पड़ा। उनके दो लड़ाके मारे गए। हमले में तीन सुरक्षाकर्मियों की भी मौत हो गई।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement