Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिहार में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, बैंड पार्टी के 5 लोगों की मौत

बिहार के कटिहार जिले के पोठिया थाना क्षेत्र में सोमवार को अल सुबह बालू से लदे ट्रक और ऑटो में टक्कर हो गई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य बताए जाते हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 22, 2021 11:31 IST
बिहार में दर्दनाक...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बिहार में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, बैंड पार्टी के 5 लोगों की मौत

कटिहार (बिहार): बिहार के कटिहार जिले के पोठिया थाना क्षेत्र में सोमवार को अल सुबह बालू से लदे ट्रक और ऑटो में टक्कर हो गई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य बताए जाते हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर एक बालू से लदा ट्रक भागलपुर की तरफ से आ रहा था। खैरा मोड़ के पास ट्रक से चालक का नियंत्रण हट गया और विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी।

पुलिस उपाधीक्षक अफाक अख्तर हुसैन ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में पांच अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

हुसैन ने बताया कि मृतक सभी लोग एक बैंड पार्टी के सदस्य बताए जा रहे हैं जो एक ऑटो पर सवार होकर लौट रहे थे। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement