Friday, April 26, 2024
Advertisement

समस्तीपुर में पटाखे की दुकान में लगी आग, याद आ गया ‘गोलमाल-3’ मूवी का सीन

पटाखे की दुकान में आग लगने से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग आग बुझाने के लिए इधर उधर भागते नजर आए।

Nitish Chandra Reported By: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: October 25, 2022 17:44 IST
Samastipur Firecracker, Fire Breaks Out in Firecracker Shop, Firecracker Shop Fire- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पटाखे की दुकान में आग लगने से करीब 3 लाख रुपये का नुकसान हो गया है।

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर शहर के गोला रोड स्थित पटाखे की एक दुकान में देर रात अचानक आग लग जाने से अफरातफरी मच गई। आग लगते ही लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश शरू कर दी, और यही वजह थी कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी के पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया। बताते चलें कि दिवाली के मौके पर गोला रोड में दर्जनों की संख्या में अवैध पटाखे की दुकान सजी थी। देर रात अचानक एक पटाखे की दुकान में आग लग गई लेकिन स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए पर काबू पा लिया।

चंद मिनटों में जलकर खाक हुई दुकान

घटना के रिकॉर्ड किए गए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आग लगने से पटाखे लगातार फूट रहे हैं। इस बीच कुछ लोग पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं और बगल के दुकानदार अपनी दुकानों से पटाखे फेंकते हुए नजर आ रहे हैं, ताकि वे भी इसकी चपेट में न आ जाएं। हालांकि लाख कोशिश करने के बावजूद आग पर काबू पाने में वक्त लग जाता है और सिर्फ चंद मिनटों के अंदर पटाखों की अच्छी खासी दुकान जलकर खाक हो जाती है। पटाखों के दुकान में लगी यह आग देखकर मशहूर कॉमेडी मूवी 'गोलमाल 3' का पटाखों वाला सीन याद आ गया।


मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना नगर थाना को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि आगलगी की इस घटना में करीब 3 लाख रुपये के पटाखे जलकर नष्ट हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, जिस दुकान में आग लगी है उस दुकान के पास पटाखा बेचने का लाइसेंस नहीं था। गोला रोड में करीब 3 दर्जन से अधिक पटाखे की दुकानें खुली थीं जिनमें मात्र 5 दुकानदारों के पास ही पटाखा का लाइसेंस था, और वे भी मानक के मुताबिक नहीं थीं।
देखें, गोलमाल 3 का वह सीन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement