Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार के कटिहार में ट्रिपल मर्डर, अपराधियों ने एक महिला व दो बच्चों की गला रेत हत्या की

बिहार के कटिहार जिले में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी मच गई है। अज्ञात अपराधियों ने एक महिला और उसके दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी।

Kajal Kumari Written By: Kajal Kumari
Published on: August 02, 2023 14:47 IST
triple murder in bihar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिहार के कटिहार में ट्रिपल मर्डर

कटिहार: अज्ञात अपराधियों ने एक महिला व दो बच्चों की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी है। बलिया बेलोन थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। घर में महिला अपने दो बच्चों के साथ अकेली थी और उसका पति गांव में मोहर्रम का खेल देखने के लिए गया था। इस बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फॉरेंसिक टीम घटना की जांच कर रही है। 

पति की गैरमौजूदगी में हुई हत्या

मृतकों में महिला, उसकी एक सात साल की बेटी और पांच साल का बेटा शामिल है। मंगलवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। महिला के पति मोहम्मद फिरोज ने बताया कि मंगलवार (1 अगस्त) की रात 10 बजे वह गांव में मुहर्रम का बसिया खेल देखने के लिए गया था और रात एक बजे जब वह घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी और दो बच्चे खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े हुए हैं। तीनों की मौत हो चुकी थी। तीनों की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। इसके बाद उसने ही घटना की सूचना पुलिस को दी।

ट्रिपल मर्डर से फैली दहशत

देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। एसडीपीओ प्रेम नाथ राम के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए हैं।फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड की हर एंगल से जांच कर रही है। एसडीपीओ ने कहा जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा और अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement