Friday, April 26, 2024
Advertisement

चाय में चीनी कम होने पर बच्चों के सामने ले ली गर्भवती पत्नी की जान, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले के बरबर क्षेत्र में एक कप चाय को लेकर 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 23, 2020 11:38 IST
Sugar Wife Murder, Wife Murder Sugar, Wife Murder Sugar UP, Wife Murder Lakhimpur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL UP man kills pregnant wife for serving tea with less sugar.

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना में एक शख्स ने चाय में चीनी कम होने पर बीवी की जान ले ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूबे के लखीमपुर जिले के बरबर क्षेत्र में एक कप चाय को लेकर 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। यह घटना सोमवार को हुई जब बबलू कुमार नाम के इस शख्स ने अपना आपा सिर्फ इसलिए खो दिया क्योंकि उसकी पत्नी द्वारा उसे दी गई चाय में चीनी कम थी।

12 साल पहले हुई थी रेणू और बबलू की शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बबलू ने इस छोटी-सी बात से नाराज होकर उसने अपनी पत्नी रेणु (35) की पिटाई की और उसका गला काट दिया। अपने पिता को मां पर चिल्लाते हुए देख दंपति के तीनों बच्चे जाग गए थे, लेकिन जब तक वे रसोई में पहुंचे उनकी मां खून से लथपथ पड़ी थी और सांस लेने के लिए संघर्ष कर रही थी। बबलू ने करीब 12 साल पहले रेणु से शादी की थी और दंपति के 3 बच्चे हैं। रेणु के पिता बद्री प्रसाद की शिकायत पर बबलू के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज की गई है।

मां की हत्या के गवाह बने 3 मासूम बच्चे
पसगवा पुलिस स्टेशन के एसएचओ राकेश कुमार ने कहा, ‘चाय में शक्कर कम होने पर दंपति की लड़ाई हुई और पति ने अपनी पत्नी की धारदार चाकू से हत्या कर दी। हमने हत्या का हथियार बरामद कर लिया है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हम उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रहे हैं।’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दंपत्ति के बच्चे हत्या के गवाह हैं और उनका बयान लिया जा चुका है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement