Monday, April 29, 2024
Advertisement

केजरीवाल दो से तीन दिन में गिरफ्तार हो सकते हैं, बीजेपी घबराई हुई है : सौरभ भारद्वाज

भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन की खबरों से घबराई हुई है इसलिए अगले दो से तीन दिनों में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: February 23, 2024 12:15 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी घबराई हुई है और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को अगले दो से तीन दिन में गिरफ्तार कर सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आप में गठबंधन की खबरे आने लगी हैं, बीजेपी ये कह रही थी कि गठबंधन हीं होगा लेकिन अचानक अरविंद केजरीवाल को ईडी का सातवां नोटिस आ जाता है।

अब सीबीआई को आगे किया गया

सौरभ भारद्वारज ने कहा कि अब Ed ही नहीं सीबीआई भी अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने वाली है। सीआरपीसी 41 A का नोटिस तैयार है। दो से तीन दिन में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की तैयारी है। उन्होंने कहा कि ED का मामला तो कोर्ट में फंस गया है,अब सीबीआई को आगे किया गया है।

चार सौ पार के लक्षण ये नहीं

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर गठबंधन हुआ तो,केजरीवाल गिरफ्तार होंगे। हमें ये बताया जा रहा है कि अगर केजरीवाल को बाहर देखना चाहते हो,तो अलायंस मत करो। सौरभ ने कहा कि चार सौ पार के लक्षण ये नही है कि बुजुर्ग पूर्व राज्यपाल के घर सीबीआई भेज दो। उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस और आप का गठबंधन होने जा रहा है,आप जो भी कुछ कर लो,चाहे अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लो।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement