Friday, May 10, 2024
Advertisement

शादी के पहले महीने ही फांसी लगा युवती ने दी जान, 22 अप्रैल को हुआ था विवाह

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि महिला ने साड़ी से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया किया उसने हाल ही में 22 अप्रैल को विवेक यादव से शादी की थी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 15, 2023 22:08 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राष्ट्रीय राष्ट्रीय दिल्ली से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां के भलस्वा गांव में एक महिला की शादी के अभी एक महीने भी नहीं हुए थे और उसने आत्महत्या कर ली। महिला की उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, रविवार की शाम करीब 6:40 बजे जहांगीरपुरी थाना क्षेत्र के भलस्वा गांव में महिला के फांसी लगाए जाने की खबर पुलिस कंट्रोल रूम को मिली। इसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।

सीआरपीसी की धारा 176 के तहत कानूनी कार्रवाई

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि महिला ने साड़ी से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया किया उसने हाल ही में 22 अप्रैल को विवेक यादव से शादी की थी। अधिकारी ने कहा कि सीआरपीसी की धारा 176 के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद आगे की जांच की दिशा तय की जाएगी। क्षेत्र के एसडीएम को भी आवश्यक कार्रवाई के लिए बुलाया गया है।

युवती को परेशान करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

वहीं, एक अन्य खबर में दिल्ली में एक 19 वर्षीय युवक को अपनी पूर्व प्रेमिका का पीछा करने, उसके 3 फर्जी जीमेल अकाउंट बनाने और फिर ब्रेकअप के बाद बदला लेने के लिए उसके और उसके रिश्तेदारों को लड़की की अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक की पहचान मोहन गार्डन के समीप लक्ष्मी विहार निवासी मानस लाहौरा के रूप में हुई है जो बीएससी (इलेक्ट्रॉनिक्स) फर्स्ट ईयर का छात्र है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement