1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत के दोनों भाई नवंबर में करेंगे शादी, एक्ट्रेस ने 22 साल पुरानी फोटो की शेयर

कंगना रनौत के दोनों भाई नवंबर में करेंगे शादी, एक्ट्रेस ने 22 साल पुरानी फोटो की शेयर

इस तस्वीर में कंगना रनौत अपने परिवार के साथ नज़र आ रही हैं। उन्होंने बताया कि वो अपने भाईयों की शादी के लिए बहुत उत्साहित हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2020 11:14 IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनकी बचपन की फोटो को लेकर चर्चा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @KANGANATEAM कंगना रनौत ने शेयर की थ्रोबैक फोटो,Kangana Ranaut's two brothers will marry in November, actress shared 22-year-old photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनकी बचपन की फोटो को लेकर चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस ने इस थ्रोबैक तस्वीर से जुड़ा किस्सा बताते हुए जानकारी दी कि उनके भाईयों की इसी साल नवंबर में शादी होने जा रही है, जिसके लिए वो बेहद उत्साहित हैं। कंगना की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में कंगना रनौत अपने परिवार के साथ नज़र आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ये तस्वीर 1998 में मंडी स्थित मेरी मां के घर पर क्लिक की गई थी। इसमें जो दो बच्चे मेरे आसपास खड़े हैं, वो मेरे भाई अक्षत और करण हैं। इस साल नवंबर में उनकी शादी होने जा रही है।"

सुशांत मामले में डिप्रेशन के पोस्ट को लेकर दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल, कंगना रनौत ने साधा था निशाना

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- परिवार में ऐसा उत्साह पहले कभी नहीं देखा। मुझे हैरानी हो रही है कि हमने ये इतने साल कहां खो दिए।"

गौरतलब है कि कंगना एक्टिंग के साथ साथ बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा। दरअसल, दीपिका ने सुशांत के निधन के बाद कई बार डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ को लेकर पोस्ट शेयर किए हैं। इस पर कंगना का कहना है कि ये बीमारी उन पर या सुशांत पर क्यों थोपी जा रही है!

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही 'थलाईवी', 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। कोरोना वायरस की वजह से वो इस समय अपने परिवार के साथ होमटाउन में वक्त बिता रही हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment